scriptGujarat Video News : चुनाव से पहले भाजपा का शुरू हुआ यह सेवा यज्ञ | Sonography and medical Treatment of 500 women | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat Video News : चुनाव से पहले भाजपा का शुरू हुआ यह सेवा यज्ञ

500 महिलाओं की सोनोग्राफी और मेडिकल जांच

अहमदाबादMay 16, 2022 / 10:46 am

Binod Pandey

Gujarat Video News : चुनाव से पहले भाजपा का शुरू हुआ यह सेवा यज्ञ

Gujarat Video News : चुनाव से पहले भाजपा का शुरू हुआ यह सेवा यज्ञ

दाहोद. जिला भाजपा चिकित्सक सेल और महिला मोर्चा की ओर से जिले के 500 से अधिक गर्भवती महिलाओं की निशुल्क सोनोग्राफी और जांच के लिए शिविर का आयोजन किया गया।

इस दौरान जिला भाजपा के कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8atzqs
भाजपा के नाम पर धौंस जमा रहा युवक चोरी के आरोप में गिरफ्तार
दाहोद. पंचमहाल जिले की गोधरा स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) ने चोरी के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया है। युवक पर आरोप है कि वह भाजपा नेताओं के साथ फोटो खिंचवाकर क्षेत्र में अपना प्रभाव जमाने की कोशिश करता था। आरोपी को दुकान में चोरी करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार वडोदरा शहर के याकुतपुरा क्षेत्र में रहने वाला एजाज उर्फ अगा बोबरो को गोधरा एलसीबी ने किराना दुकान से 50 हजार रुपए चोरी के आरोप में पकड़ा है। चोरी की घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। देलोल गांव में दुकान के गल्ले में से 50 हजार रुपए झपटने के दौरान पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। आरोपी को पूर्व में भी वडोदरा में चोरी के आरोप में पकड़ा जा चुका है।
चलती ट्रेन में चढऩे के दौरान महिला गिरी
दाहोद. दाहोद रेलवे स्टेशन पर पहुंची गोल्डन टेम्पल एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में चढऩे के दौरान एक महिला स्टेशन पर गिर गई। उसे गिरता देख यात्रियों को पुलिस के जवान मौके पर पहुंच कर उसकी मदद में जुट गए। महिला को सामान्य चोट लगी। हालांकि बाद में सह यात्रियों और रेलवे पुलिस के प्रयास से महिला को ट्रेन में सुरक्षित रूप से दोबारा बैठाने में सफलता मिली।

Home / Ahmedabad / Gujarat Video News : चुनाव से पहले भाजपा का शुरू हुआ यह सेवा यज्ञ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो