scriptGujrat News : किशोरी से गैंगरेप | Teenager gang-raped | Patrika News
अहमदाबाद

Gujrat News : किशोरी से गैंगरेप

दो जनों के विरुद्ध मामला दर्ज, Gang-rape, Vadodara News, Gujrat News

अहमदाबादNov 29, 2019 / 10:12 pm

Gyan Prakash Sharma

Gujrat News : किशोरी से गैंगरेप

Gujrat News : किशोरी से गैंगरेप

वडोदरा. शहर के किशोरी से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। गुरुवार रात को दो जने किशोरी को उठाकर झाडिय़ों में ले गए, जहां दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया। सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पुलिस पहुंची तो दोनों आरोपी भाग गए।

जानकारी के अनुसार किशोरी अपने रिश्तेदार के साथ गुरुवार को एक पार्क में बैठे थे। इस दौरान दो जनों ने किशोरी के रिश्तेदार के साथ मारपीट की और किशोरी को उठा ले गए। इसके बाद झाडिय़ों के बीच ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। दूसरी ओर, पीडि़ता के रिश्तेदार ने गश्त में तैनात पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस जब तक घटना स्थल तक पहुंंची तब तक दोनों आरोपी भाग गए थे। सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिसकर्मी व उच्चाधिकारी स्थल पर पहुंचे और अलग-अलग पांच टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू की, लेकिन अभी तक आरोपियों का पता नहीं चला। इस संबंध में रावपुरा पुलिस ने गुरुवार देर रात को अपहरण, बलात्कार, कुकर्म एवं पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया है। दूसरी ओर घटना के चलते गुरुवार रात को थाने पर लोग एकत्रित हो गए।
आरोपियों के स्केच बनाए

मामले की जांच कर रहे रावपुरा पुलिस थाने के निरीक्षक जे. एफ. चौधरी ने बताया कि पीडि़ता की मेडिकल जांच कराई गई है। आरोपियों ने पीडि़ता को झाडिय़ों में खींचा था, जिससे उसके शरीर पर चोट लगी है। पीडि़ता के बताए अनुसार आरोपियों के स्केच बनाए गए हैं।

Home / Ahmedabad / Gujrat News : किशोरी से गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो