scriptपुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को सीएम ने दी श्रद्धांजलि, आज के सब कार्यक्रम रद्द | Terror attack: Gujarat CM cancels his tomorrow's scheduled programmes | Patrika News
अहमदाबाद

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को सीएम ने दी श्रद्धांजलि, आज के सब कार्यक्रम रद्द

सुरेन्द्रनगर व मोडासा जिले में थे कार्यक्रम
 

अहमदाबादFeb 14, 2019 / 10:59 pm

nagendra singh rathore

CM

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को सीएम ने दी श्रद्धांजलि, आज के सब कार्यक्रम रद्द

अहमदाबाद. जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हुए आतंकी हमले में शहीद 42 जवानों को मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने शहीद हुए जवानों के परिजनों को सांत्वना देते हुए दुख की इस घड़ी में पूरा देश एवं गुजरात उनके साथ खड़ा होने की बात कही।
इस घटना के चलते मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने शुक्रवार के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। मुख्यमंत्री शुक्रवार को सुरेन्द्रनगर और मोडासा जिले में कार्यक्रम में जाने वाले थे। जिन्हें रद्द कर दिया है।
कायरतापूर्ण हमला
सीआरपीएफ के काफिले पर कायरतापूर्ण हमले से गहरे दुखी और स्तब्ध हूं। हम जवानों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने दे सकते। शहीद जवानों को श्रद्धांजलि। घायल हुए जवानों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना।
-जीतू वाघाणी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष
नृशंस हमले की निंदा
पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए नृशंस आतंकी हमले की निंदा करता हूं। शहीद हुए जवानों की शहादत को नमन। उनकी आत्मा को शांति मिले। घात लगाकर किए गए इस हमले की खबर से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना।
-अमित चावड़ा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष
जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले पर कायरतापूर्ण हमले से मैं बहुत परेशान हूं। हमारे कई बहादुर सीआरपीएफ जवान शहीद हुए हैं और बड़ी संख्या में घायल हुए हैं। शहीदों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।
-हार्दिक पटेल, युवा पाटीदार नेता.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो