scriptतीन आरोपी गिरफ्तार, नौ दिन के रिमांड पर | Three arrested, nine days remand | Patrika News
अहमदाबाद

तीन आरोपी गिरफ्तार, नौ दिन के रिमांड पर

वकील किरीट जोशी की हत्या का मामला

अहमदाबादJun 16, 2018 / 10:24 pm

Gyan Prakash Sharma

Three accused arrested

तीन आरोपी गिरफ्तार, नौ दिन के रिमांड पर

जामनगर. जामनगर के सनसनीखेज वकील किरीट जोशी की हत्या प्रकरण में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड के लिए शनिवार को अदालत में पेश किया गया। तीनों को नौ दिन के रिमांड पर सौंपने का आदेश दिए गए हैं।
जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) पी. बी. सेजुळ ने शनिवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में अहमदाबाद के नवा निकोल क्षेत्र निवासी रवि राजेश गंगवाणी, सेजपुर क्षेत्र निवासी मनीष अमृतलाल चारण एवं राजकोट के गायकवाड़ी क्षेत्र निवासी नैमिष बिपिन गणात्रा उर्फ भूरा शामिल हैं। तीनों ने हत्या के मामले में मदद की थी। प्रारंभिक पूछताछ में तीनों ने बताया कि किरीट की हत्या के लिए अहमदाबाद निवासी हार्दिक नटवरलाल पुजारा के साथ बाइक पर गए जयंत मनीष का भाई है। जयंत ने बाइक चालू रखी थी और हार्दिक ने चाकू से हमला किया था। हत्या में उपयोग की गई कार व दो बाइक खरीदने के लिए अहमदाबाद के पुजारा बंधुओं हार्दिक व दिलीप पुजारा ने राजकोट के नैमिष का सम्पर्क किया था। नैमिष की मदद से उन्होंने राजकोट से वाहन खरीदा था। रवि गंगवाणी ने षड्यंत्र रचने के साथ कार खरीदने और बैठक करने में हिस्सा लिया था, जबकि मनीष एवं नैमिष भी उसमें शामिल थे। सुपारी देने वाले भूमाफिया जयेश पटेल की ओर से मिले एडवांस रुपए का तीनों ने मैनेजमेंट किया था और कार्य पूरा करने के बाद बाकी रुपए में से बंटवारा किया था, लेकिन राशि आने से पूर्व की आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर
एसपी सेजुळ ने बताया कि हार्दिक पुजारा, दिलीप पुजारा एवं मनीष का भाई जयंत चारण फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। मामले में अभी तक छह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

केस में अब तक
उल्लेखनीय है कि २८ अप्रेल को हुई वकील किरीट जोशी की हत्या के मामले में पुलिस ने मुम्बई के दो लोगों को गिरफ्तार किया था। दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई, जिसमें उन्होंने ५० लाख रुपए में सुपारी लेने की बात कबूल की थी। दूसरी ओर, हत्या में अहमदाबाद निवासी दिलीप पुजारा, उसका छोटाभाई हार्दिक पुजारा एवं जयंत अमृतलाल चारण की संलिप्तता उजागर हुई। पुजारा बंधुओं को जयेश ने ३ करोड़ रुपए की सुपारी दी थी। पुजारा बंधुओं ने हत्या में अजयपालसिंह को भी शामिल किया था। ऐसे में दो गिरोहों को भूमाफिया जयेश पटेल की ओर से सुपारी देने की बात सामने आई थी।

Home / Ahmedabad / तीन आरोपी गिरफ्तार, नौ दिन के रिमांड पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो