चोर गिरोह के तीन सदस्यों को दबोचा

चोर गिरोह के तीन सदस्यों को दबोचा

Omprakash Sharma | Publish: Sep, 11 2018 10:40:28 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

चोरी का सामान भी बरामद

अहमदाबाद. शहर पुलिस की अपराध शाखा ने मंगलवार को चोर गिरोह के तीन सदस्यों को दबोच लिया। इनके पास से चोरी के मोबाइल फोन समेत सामान भी बरामद किया गया है।
क्राइम ब्रांच के उच्चअधिकारियों की सूचना पर मंगलवार को पुलिस निरीक्षक आर.एस. सुवेरा के नेतृत्व में पीएसआई वाईएम गोहिल, वाई जी गुर्जर, आर.जे. चौधरी एवं आर.पी. भरवाड की टीम गश्त पर थी। उस दौरान रिक्शा सवार एवं ओढव क्षेत्र में रह रहे भगवंतदयाल उर्फ बाबू गौतम (४३), निकोल निवासी मुकेश उर्फ मुंकंदी खटीक(३७) तथा मेम्को क्षेत्र में रह रहे संजय उर्फ पानकिंग कुर्मी (३२) को शंका के आधार पर हिरासत में लिया। पूछताछ करने पर तीनों ने कबूल किया कि अहमदाबाद शहर तथा ग्रामीण भागों में भीड़भाड़ वाली जगहों से वे मोबाइल एवं पर्स की चोरी करते थे। इनके पास से चोरी के तीन मोबाइल फोन, गैस सिलेंडर तथा ऑटोरिक्शा भी बरामद किया गया है। इनके पकड़े जाने से कणभा समेत दो पुलिस थानों में दर्ज अपराधों की गुत्थी सुलझा ली गई है। आरोपी मुकेश उर्फ मुंकदी अपने साथियों के साथ पिछले आठ नौ वर्ष से चोरी कर रहा है। वह इससे पूर्व रामोल, ओढव, माधुपुरा, कालुपुर, शाहीबाग, नरोडा, शहरकोटडा में लूट एवं चोरी के आरोप में पकड़ा जा चुका है। जिसे पासा के तहत सूरत तथा पोरबंदर जेल में भी भेजा जा चुका है।
चेन स्नेचिंग एवं लूट गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार
अहमदाबाद. शहर पुलिस की अपराध शाखा ने मंगलवार को लट व चेनस्नेचिंग गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया।
क्राइमब्रांच के अनुसार मंगलवार को गश्त कर रही टीम ने सरदारनगर में कॉम्युनिटी हाल के पीछे किशन कन्हैया फ्लैट में रहने वाले विशाल उर्फ गोंदू गनवाणी (१९) को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि वह गिरोह के सदस्यों के साथ चेन स्नेचिंग एवं लूट की वारदातों को अंजाम देता था। आरोपी के पकड़े जाने से पिछले दिनों नरोडा एवं सरदारनगर इलाके में की गई चेन स्नेचिंग की वारदात की भी गुत्थी सुलझ गई है। यह आरोपी पूर्व में नरोडा पुलिस ने मोबाइल लूट के आरोप में गिरफ्तार किया था। आरोपी के साथियों की पुलिस को तलाश है।

Ad Block is Banned