scriptपेरोल पर रिहा तीन कैदी नहीं हुए हाजिर, पुलिस ने पकड़ा | Three prisoners not appear after released on parole, police caught | Patrika News
अहमदाबाद

पेरोल पर रिहा तीन कैदी नहीं हुए हाजिर, पुलिस ने पकड़ा

जामनगर जिला जेल व पालारा जेल में कोरोना संक्रमण फेलने से रोकने के लिए किया था रिहा

अहमदाबादJan 04, 2021 / 12:29 am

Rajesh Bhatnagar

पेरोल पर रिहा तीन कैदी नहीं हुए हाजिर, पुलिस ने पकड़ा

पेरोल पर रिहा तीन कैदी नहीं हुए हाजिर, पुलिस ने पकड़ा

गांधीधाम. कोरोना संक्रमण फेलने से रोकने के लिए जामनगर जिला जेल से पेरोल पर रिहा किए गए दो कैदियों और कच्छ जिले की पालारा जेल से रिहा हुए एक कैदी को पुन: हाजिर नहीं होने पर पुलिस टीम ने पकड़ लिया।
सूत्रों के अनुसार जामनगर जिला जेल से भुज निवासी कैदियों सलीम मोहम्मद साटी व मोहम्मद इस्माइल सुमरा को पेरोल पर रिहा किया गया था। दोनों कैदी पुन: हाजिर नहीं हुए। मुखबिर की सूचना पर पश्चिम कच्छ जिला पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) की टीम ने दोनों को पकडक़र भुज ए डिवीजन थाने की टीम के हवाले किया।
इसी प्रकार कोरोना संक्रमण फेलने से रोकने के लिए कच्छ जिले की पालारा जेल से पेरोल पर रिहा किए जाने के बाद भुज तहसील के सुखपर गांव निवासी आरोपी कैदी गोविंद धनजी हिराणी भी पेरोल की अवधि पूरी होने के बावजूद वह पुन: हाजिर नहीं हुआ। इस बीच, मुखबिर की सूचना पर पेरोल फर्लो स्क्वॉड के उप निरीक्षक जे.पी. सोढ़ा व टीम ने आरोपी कैदी गोविंद हिराणी को पकडक़र मानकुवा थाने की टीम के हवाले किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो