scriptVideo.. Ahmedabad : अवैध निर्माण वाली तीन इकाइयों को ढहाया | Three units with illegal construction demolished, Ahmedabad | Patrika News
अहमदाबाद

Video.. Ahmedabad : अवैध निर्माण वाली तीन इकाइयों को ढहाया

570 वर्गमीटर क्षेत्र में थे निर्माण

अहमदाबादNov 23, 2021 / 09:54 pm

Omprakash Sharma

Ahmedabad : अवैध निर्माण वाली तीन इकाइयों को ढहाया

Ahmedabad : अवैध निर्माण वाली तीन इकाइयों को ढहाया

अहमदाबाद. शहर के नरोडा क्षेत्र में अवैध निर्माण कर बनाई गईं तीन इकाइयों को महानगरपालिका की संबंधित टीम ने मंगलवार को ढहा दिया। ये निर्माण 570 वर्गमीटर जगह में थे। आगमी दिनों में भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी। पिछले कुछ दिनों से मनपा की ओर से नजर रखी जा रही है।
उत्तर जोन के नायब नगर विकास अधिकारी के अनुसार उत्तरजोन में रणासण मूठिया के निकट एक औद्योगिक ऐस्टेट की ओर से अलग-अलग तीन इकाइयों में अवैध निर्माण किया गया। मंगलवार को महानगरपालिका की टीम ने इन तीनों ही इकायों को तोड़ दिया। अवैध निर्माण 570 वर्गमीटर जगह में फैला हुआ था। जिससे यह जगह खाली हो गई है। आगमी दिनों में भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी। गौरतलब है कि शहर में कुछ इलाकों में अवैध निर्माण के मामले बढ़ रहे हैं। औद्योगिक इकाइयों पर इस संबंध में ध्यान रखा जा रहा था। शहर के औद्योगिक क्षेत्रों में मनपा की ओर से लगातार नजर रखी जा रही है। जिसके बाद मंगलवार को कुछ इकाइयों की जांच की गई तो अवैध निर्माण की पुष्टि हुई। इसके बाद यह कार्रवाई की गई।

Home / Ahmedabad / Video.. Ahmedabad : अवैध निर्माण वाली तीन इकाइयों को ढहाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो