scriptडीआरएम ने सुनी ट्रैकमैनों की समस्याएं | Trackman problems heared DRM | Patrika News
अहमदाबाद

डीआरएम ने सुनी ट्रैकमैनों की समस्याएं

डीआरएम ऑफिस के कॉन्फ्रेंस रूम में ट्रैकमैनों से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा

अहमदाबादAug 20, 2019 / 10:47 pm

Pushpendra Rajput

DRM

डीआरएम ने सुनी ट्रैकमैनों की समस्याएं

राजकोट. राजकोट मंडल रेल प्रबंधक परमेश्वर फुंकवाल ने हाल ही में डीआरएम ऑफिस के कॉन्फ्रेंस रूम में ट्रैकमैनों से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की तथा उनके मन की बात जानने की कोशिश की।
फुंकवाल ने ट्रैकमैनों को प्रोत्साहित कर उनके किए कार्यों की सराहना की तथा उन्हें सुरक्षा का आधारस्तंभ बताया। ट्रैकमैन के कार्य का महत्व समझाते हुए उन्होने सभी ट्रैकमैन को पटरी पर लगे हर बोल्ट को चेक करने को तथा ट्रैक का समय-समय पर मैंटेनेंस सुनिश्चित करने को कहा ।
फुंकवाल ने ट्रैकमैनों से ड्यूटी करते समय खुद की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखने पर भी जोर दिया क्योंकि उनके काम के दौरान अक्सर ट्रेन का आवागमन होता है। उन्होंने ट्रैकमैनों से बातचीत की तथा उनकी कार्यक्षेत्र तथा व्यक्तिगत समस्याओं के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त की।
उन्होंने ट्रैकमैनों से टीए, रेलवे क्वार्टर की या अन्य कोई समस्या हो तो बिना किसी संकोच के बताए। पूरी जानकारी लेने के बाद डीआरएम ने कर्मचारियों को आश्वास्त किया कि उनकी सभी समस्याओं पर सकारात्मक रूप से विचार किया जाएगा। इसके लिए डीआरएम द्वारा सभी संबंधित अधिकारियों को हाथों-हाथ निर्देश भी दे दिए गए। चर्चा के दौरान वरिष्ठ मंडल इंजीनियर (समन्वय) एन के लोहिया, मंडल इंजीनियर (पूर्व) अंकित कुमार तथा मंडल इंजीनियर (पश्चिम) इंद्रजीत कौशिक उपस्थित थे।

Home / Ahmedabad / डीआरएम ने सुनी ट्रैकमैनों की समस्याएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो