scriptओवरब्रिज से टैंकर के केबिन पर गिरा कन्टेनर भरा ट्रैलर | Trailer with Container fall down from overbridge on tanker cabin | Patrika News
अहमदाबाद

ओवरब्रिज से टैंकर के केबिन पर गिरा कन्टेनर भरा ट्रैलर

गांधीधाम में बस स्टेंड रोड पर दोनों वाहन क्षतिग्रस्त, ट्रैलर चालक घायल

अहमदाबादApr 05, 2019 / 11:53 pm

Rajesh Bhatnagar

accident

ओवरब्रिज से टैंकर के केबिन पर गिरा कन्टेनर भरा ट्रैलर

गांधीधाम. कच्छ जिले के गांधीधाम में बस स्टेंड रोड पर ओवरब्रिज से ट्रैंकर के केबिन पर कन्टेनर भरा ट्रैलर गिरने के कारण दोनों वाहन क्षतिगस्त हो गए। हादसे ेमें टै्रलर चालक घायल हो गया।
सूत्रों के अनुसार गांधीधाम में बस स्टेंड रोड पर स्थित सी.जे. शाह पेट्रोल पम्प के सामने यह घटना हुई। कन्टेनर भरकर ओवरब्रिज से जा रहा ट्रैलर के चालक ने स्टीयरिंग से नियंत्रण खोया और कन्टेनर सहित ट्रैलर ओवरब्रिज से नीचे गिर गया।
ओवरब्रिज के नीचे खड़े टैंकर पर कन्टेनर सहित ट्रैलर गिरने के कारण दोनों वाहनों के केबिन क्षतिग्रस्त हो गए। गिरने के साथ ही ट्रैलर से कन्टेनर अलग हो गया। टैंकर में चालक व क्लीनर सवार नहीं था। हादसे में टै्रलर का चालक घायल हो गया।
हादसे के कारण दोनों वाहनों को देखने के लिए ओवरब्रिज पर व नीचे की ओर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए। गौरतलब है कि गांधीधाम में रेलवे स्टेशन के सामने से बस स्टेंड की ओर वाले मार्ग पर ओवरब्रिज के नीचे दोनों तरफ वाहन खड़े किए जाते हैं। स्थानीय नागरिकों ने गैरकानूनी तौर पर खड़े किए जाने वाले ऐसे वाहनों को हटाने की मांग की है।

Home / Ahmedabad / ओवरब्रिज से टैंकर के केबिन पर गिरा कन्टेनर भरा ट्रैलर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो