scriptमहेसाणा-वडनगर के बीच दौड़ेगी ट्रेन | Train run between mehsana to vadnagar | Patrika News
अहमदाबाद

महेसाणा-वडनगर के बीच दौड़ेगी ट्रेन

सीआरएस निरीक्षण होगा आज

अहमदाबादJun 20, 2019 / 10:29 pm

Pushpendra Rajput

indian train

महेसाणा-वडनगर के बीच दौड़ेगी ट्रेन

अहमदाबाद. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वतन वडनगर तक आमान परिवर्तन के बाद शीघ्र ही ट्रेन दौड़ाई जाएगी। शुक्रवार को मेहसाणा से वडनगर के बीच रेलवे सुरक्षा आयुक्त (सीआरएस) निरीक्षण होगा। सीआरएस निरीक्षण के बाद इस मार्ग पर यात्री ट्रेन दौड़ाई जाएगी। रेल प्रशासन ने आमजनों से अनुरोध किया है कि ऐसे समय पर रेलवे पटरी के नजदीक आना और पटरी पार करना असुरक्षित और जानलेवा हो सकता है। यह वह स्टेशन है, जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चाय बेची थी। स्टेशन को करीब आठ करोड़ रुपए की लागत से विकसित किया गया है। यह स्टेशन पर्यटन के लिहाज से अहम साबित हो सकता है।
उधर, अहमदाबाद से हिम्मतनगर के बीच भी आमान परिवर्तन हो चुका है। इस मार्ग पर सीआरएस इंस्पेक्शन हो चुका है। शीघ्र ही इस मार्ग पर भी ट्रेन दौड़ेगी। इसके चलते अहमदाबाद से हिम्मतनगर आवाजाही करनेवालों को काफी आसानी हो जाएगी।
रेलकर्मी भी मनाएंगे “विश्व योग दिवस”

भावनगर. भावनगर मंडल पर शुक्रवार को पांचवां “विश्व योग दिवस” मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय, भावनगरपरा परिसर में मनाया जाएगा। पतंजली योगपीठ के साथ संलग्न “भारत स्वाभिमान ट्रस्ट” के अध्यक्ष सह् योगगुरु छगनभाई जांबुचा के विशेष मार्गदर्शन में अधिकारी एवं कर्मचारी योगाभ्यास करेंगे। यह योगाभ्यास शिविर सुबह 7.00 बजे से 8.00 बजे तक चलेगा। इस अवसर पर ताडासन, वज्रासन, पवनमुक्तासन, कपालभांति , ध्यान, सूर्यासन का योगाभ्यास होगा।
शाहीबाग अंडरब्रिज 21 को रहेगा बंद
अहमदाबाद. शाहीबाग स्थित अंडरब्रिज को शुक्रवार मध्यरात्रि 12 बजे से 22 जून सुबह छह बजे (आठ घंटे) तक ब्रिज गर्डर को हटाने के लिए सड़क उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा के लिए बंद किया गया जाएगा। सड़क उपयोगकर्ता इस अवधि के दौरान नए आरओबी नमस्ते सर्कल से राजस्थान हॉस्पिटल की ओर से आवाजाही कर सकते हैं।

Home / Ahmedabad / महेसाणा-वडनगर के बीच दौड़ेगी ट्रेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो