scriptआखिरकार तुषार चौधरी को बारडोली से मिला टिकट | Tushar chaudhari got ticket from bardoli | Patrika News
अहमदाबाद

आखिरकार तुषार चौधरी को बारडोली से मिला टिकट

इन प्रत्याशियों की पहले हो चुकी है घोषणा

अहमदाबादMar 29, 2019 / 10:10 pm

Pushpendra Rajput

tushar chaudhari

आखिरकार तुषार चौधरी को बारडोली से मिला टिकट

अहमदाबाद. बारडोली से तुषार चौधरी को टिकट मिलने की अटकलें लगाई जा रही थी। आखिरकार शुक्रवार को उनका टिकट फाइनल हो गया है। हालांकि गुरुवार को ही तुषार चौधरी का टिकट फाइनल होने की सुर्खियां चल रही थी, लेकिन शाम कांग्रेस को फाइनल लिस्ट में उनका नाम नहीं था।
यह माना जा रहा था कि बारडोली से संसदीय क्षेत्र की मांडवी विधानसभा के विधायक आनंद चौधरी भी यहां से टिकट के दावेदार थे। वे तुषार चौधरी को टिकट देने से नाराज बताए जा रहे थे। मीडिया में चली सुर्खियों के बीच आनंद चौधरी ने खुलासा किया था कि वे नाराज नहीं हैं। पार्टी से किसी को भी टिकट दे वे उसका समर्थन करेंगे। तुषार चौधरी यूपीए सरकार में केन्द्रीय मंत्री रह चुके हैं। कांग्रेस ने उनको कार्यवाहक प्रमुख भी बनाया है। तुषार का टिकट फाइनल होने के बाद अब तक कांग्रेस 13 प्रत्याशियों को टिकट दे चुकी है। अभी भी 13 प्रत्याशियों के नाम घोषित करना बाकी है। उधर, बनासकांठा और मेहसाणा सीट को लेकर भी मशक्कत चल रही है। बनासकांठा से परथी भटोळ का नाम सुर्खियों में चलने से विरोध के सुर उठे हैं। यह माना जा रहा है कि डैमेज कंट्रोल के बाद कांग्रेस यहां प्रत्याशी की घोषणा कर सकती है।
इससे पूर्व कांग्रेस छह प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है, जिसमें आणंद से भरतसिंह सोलंकी, अहमदाबाद पश्चिम (सुरक्षित) सीट से राजू परमार, वडोदरा से प्रशांत पटेल और छोटा उदेपुर से रणजीतसिंह राठवा, कच्छ सुरक्षित सीट से नरेश महेश्वरी और नवसारी से धर्मेश पटेल को प्रत्याशी बनाया है।

Home / Ahmedabad / आखिरकार तुषार चौधरी को बारडोली से मिला टिकट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो