आखिरकार तुषार चौधरी को बारडोली से मिला टिकट

इन प्रत्याशियों की पहले हो चुकी है घोषणा

By: Pushpendra Rajput

Published: 29 Mar 2019, 10:10 PM IST

अहमदाबाद. बारडोली से तुषार चौधरी को टिकट मिलने की अटकलें लगाई जा रही थी। आखिरकार शुक्रवार को उनका टिकट फाइनल हो गया है। हालांकि गुरुवार को ही तुषार चौधरी का टिकट फाइनल होने की सुर्खियां चल रही थी, लेकिन शाम कांग्रेस को फाइनल लिस्ट में उनका नाम नहीं था।
यह माना जा रहा था कि बारडोली से संसदीय क्षेत्र की मांडवी विधानसभा के विधायक आनंद चौधरी भी यहां से टिकट के दावेदार थे। वे तुषार चौधरी को टिकट देने से नाराज बताए जा रहे थे। मीडिया में चली सुर्खियों के बीच आनंद चौधरी ने खुलासा किया था कि वे नाराज नहीं हैं। पार्टी से किसी को भी टिकट दे वे उसका समर्थन करेंगे। तुषार चौधरी यूपीए सरकार में केन्द्रीय मंत्री रह चुके हैं। कांग्रेस ने उनको कार्यवाहक प्रमुख भी बनाया है। तुषार का टिकट फाइनल होने के बाद अब तक कांग्रेस 13 प्रत्याशियों को टिकट दे चुकी है। अभी भी 13 प्रत्याशियों के नाम घोषित करना बाकी है। उधर, बनासकांठा और मेहसाणा सीट को लेकर भी मशक्कत चल रही है। बनासकांठा से परथी भटोळ का नाम सुर्खियों में चलने से विरोध के सुर उठे हैं। यह माना जा रहा है कि डैमेज कंट्रोल के बाद कांग्रेस यहां प्रत्याशी की घोषणा कर सकती है।
इससे पूर्व कांग्रेस छह प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है, जिसमें आणंद से भरतसिंह सोलंकी, अहमदाबाद पश्चिम (सुरक्षित) सीट से राजू परमार, वडोदरा से प्रशांत पटेल और छोटा उदेपुर से रणजीतसिंह राठवा, कच्छ सुरक्षित सीट से नरेश महेश्वरी और नवसारी से धर्मेश पटेल को प्रत्याशी बनाया है।

Congress
Pushpendra Rajput Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned