scriptअश्लील फोटो वाट्सएप पर वायरल करने के दो आरोपी गिरफ्तार | Two accused arrested for viral dirty photos on whatsapp | Patrika News
अहमदाबाद

अश्लील फोटो वाट्सएप पर वायरल करने के दो आरोपी गिरफ्तार

बलात्कार पीडि़ता महिला चिकित्सक के…

अहमदाबादFeb 14, 2019 / 12:15 am

Rajesh Bhatnagar

arrest

अश्लील फोटो वाट्सएप पर वायरल करने के दो आरोपी गिरफ्तार

वडोदरा. शहर में बलात्कार पीडि़ता महिला चिकित्सक के अश्लील फोटो वाट्सएप पर वायरल करने का तीन जनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार किया है।
सूत्रों के अनुसार पीडि़ता महिला चिकित्सक के पूर्व पति व मित्र ने इस संबंध में भावेश भूपेंद्र मेहता, जयदीप रमेश मकवाणा व मुकेश ठक्कर के विरुद्ध जे.पी. रोड थाने में मामला दर्ज करवाया। जांच अधिकारी उप निरीक्षक आर.के. टोराणी व टीम ने इनमें से दो आरोपियों कारेली बाग क्षेत्र में आर्यकन्या स्कूल के पीछे धन लक्ष्मी सोसायटी निवासी भावेश भूपेंद्र मेहता व कारेली बाग क्षेत्र में वीआईपी रोड पर ब्राइट स्कूल के पीछे अशोक वाटिका निवासी जयदीप रमेश मकवाणा को बुधवार अपराह्न में गिरफ्तार किया।
सूत्रों के अनुसार पीडि़ता महिला चिकित्सक के पूर्व पति व मित्र के एक रिश्तेदार को वाट्सएप के एक ग्रुप के सदस्य के तौर पर एक महिला के अश्लील फोटो मोबाइल फोन पर बुधवार दोपहर में मिले। उसने पीडि़ता के फोटो होने की जांच करने के लिए पीडि़ता के पूर्व पति व अपने रिश्तेदार को भेजे। यह फोटो पीडि़ता के ही होने की जानकारी देने पर वाट्सएप ग्रुप के सदस्य जयदीप मकवाणा की ओर से वायरल करने के बारे में पूछताछ की गई।
इसमें पता लगा कि वाट्सएप ग्रुप के सदस्य भावेश मेहता ने यह फोटो वाट्सएप ग्रुप में भेजे। पूछताछ में भावेश ने बताया कि वाट्सएप ग्रुप के सदस्य मुकेश ठक्कर ने यह फोटो वाट्सएप ग्रुप में भेजकर वायरल किए। इसके बाद तीनों आरोपियों के विरुद्ध जे.पी. रोड थाने में मामला दर्ज करवाया गया। गौरतलब है कि बलात्कार का मामला दर्ज होने के बाद आरोपी चिकित्सक डॉ. यशेष विनोदचंद्र दलाल ने पीडि़ता महिला चिकित्सक के अश्लील फोटो वायरल किए, बाद में यह फोटो वाट्सएप के तीन ग्रुपों में वायरल किए गए।
बलात्कार के आरोपी चिकित्सक का मोबाइल फोन बंद
पीडि़ता महिला चिकित्सक को डरा-धमकाकर चार वर्ष से बलात्कार करने के आरोपी डॉ. यशेष विनोदचंद्र दलाल के विरुद्ध मामला दर्ज होने के बाद से उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर दिया गया है। विदेश भागने की संभावना के चलते पुलिस ने सभी हवाई अड्डों पर आरोपी के बारे में जानकारी दी है।
सूत्रों के अनुसार, शहर के न्यूरो सर्जन डॉ. दलाल के संपर्क में वर्ष 2013 में आई महिला चिकित्सक के जन्मदिवस पर वर्ष 2014 में अपने चैंबर में बलात्कार किया गया। इसके बाद बार-बार यह हरकत करने पर विरोध जता रही पीडि़ता को आरोपी की इच्छा पूरी ना करने पर कॅरियर की शुरुआत से पहले ही कॅरियर खत्म होने का डर था। मजबूरीवश न्यूरो सर्जन के चंगुल में फंसी पीडि़ता ने परेशान होकर अंतत: जे.पी. रोड थाने में सोमवार को मामला दर्ज करवाया था।

Home / Ahmedabad / अश्लील फोटो वाट्सएप पर वायरल करने के दो आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो