scriptयुवक की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार, जुलूस निकाला | Two accused arrested of a murder | Patrika News
अहमदाबाद

युवक की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार, जुलूस निकाला

जुलूस निकाला, वारदातस्थल पर ले जाकर दोनों से पूछताछ के बाद रि-कंस्ट्रक्शन भी करवाया

अहमदाबादJan 15, 2018 / 11:57 pm

Rajesh Bhatnagar

aaropi arrested
राजकोट. शहर में धर्मेंद्र रोड पर गुरुवार मध्यरात्रि बाद युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करके सोमवार को जुलूस निकाला।
पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर में भीश्तीवाड में मस्जिद के समीप रहने वाला मोहसीन उर्फ असगर हनीफ जुणेजा (30 वर्ष), पड़ोस में रहने वाले मौसेरे भाईयों आबिद हुसैन जुणाय व रफीक कासम हाला के साथ गुरुवार मध्यरात्रि बाद धर्मेंद्र रोड पर जलाराम नाश्ता रेकड़ी पर नाश्ता करने गया। वहां पहुंचे रियाज दल, भाई रिजवान दल, जंगलेश्वर क्षेत्र निवासी पिता इस्माईल उर्फ बटुक ईशा दल, भान्जा शाहरुख उर्फ राजा बाबु जुणेजा व तीन अन्य लोगों ने मोहसीन को धक्का मारा।
जान से मारने की धमकी देकर भीश्तीवाड़ में पूर्व में निजाम की हत्या का बदला लेने की बात कहकर तीक्ष्ण हथियार से मोहसीन पर कथित तौर पर हमला किया। जख्मी हालत के बावजूद मोहसीन अपनी जान बचाने के लिए लहू-लुहान हालत में वहां से भागा लेकिन सातों हमलावरों ने पीछे दौड़कर मोहसीन को धर्मेंद्र रोड पर कपड़ा मार्केट के सामने घेरकर छुरे से अनेक वार किए। जख्मी मोहसीन की मौत हो गई।
अपराध शाखा के सहायक पुलिस आयुक्त जे.एच. सरवैया, निरीक्षक एच.एम. गढ़वी, वी.एन. राहबरी के निर्देशन में रविवार रात को गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिलने पर जामनगर रोड पर हुडको क्वार्टर निवासी रियाज इस्माईल दल व शाहरूख उर्फ राजा बाबु जुणेजा को भीश्तीवाड़ से पकड़कर ए डिविजन पुलिस थानाकर्मियों के हवाले किया। सोमवार को दोनों का जुलूस निकाला गया। वारदातस्थल पर ले जाकर दोनों से पूछताछ के बाद रि-कंस्ट्रक्शन भी करवाया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए।
पूर्व में हुई वारदात का निर्दोष से लिया बदला
मोहसीन की हत्या के कारण का खुलासा भी हुआ। सूत्रों के अनुसार इस्माईल उर्फ बटुक ईशा दल के भतीजे निजाम सुलेमान दल की शहर के गायकवाड़ी शेरी में पिछले वर्ष 12 फरवरी को हत्या हुई थी। उसकी हत्या का बदला लेने के लिए आरोपी मोहसीन की गुरुवार मध्यरात्रि बाद हत्या कर दी गई। मोहसीन के मामा युसुफ बाबु दल, काका फारुक हसन जुणेजा के अलावा सिराज युसुफ दल, हुसैन अली भाणु, अयुब अली भाणु की लिप्तता का खुलासा होने पर गिरफ्तारी हुई थी।

Home / Ahmedabad / युवक की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार, जुलूस निकाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो