खाद्य तेल से भरे वाहन की चोरी के आरोप में दो को पकड़ा

जिले की रूरल पुलिस ने बोरियावी गांव के निकट से चोरी के खाद्य तेल से भरे एक वाहन के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तेल भरा यह वाहन वडोदरा जिले के पोर गांव से चोरी किया गया था।

By: Navneet Sharma

Published: 29 Apr 2021, 07:03 PM IST

आणंद. जिले की रूरल पुलिस ने बोरियावी गांव के निकट से चोरी के खाद्य तेल से भरे एक वाहन के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तेल भरा यह वाहन वडोदरा जिले के पोर गांव से चोरी किया गया था।
आणंद ग्राम्य पुलिस थाने के उप निरीक्षक एन.एम. रामी के नेतृत्व में टीम गश्त पर थी। उस दौरान सूचना मिली थी कि बोरियावी गांव के निकट स्थित एक कोल्ड स्टोरेज के समीप चोरी के वाहन के साथ कुछ लोग खड़े हैं। टीम ने वहां जाकर जांच की। पुलिस ने वहां मौजूद दो जनों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी फरार हो गया। वाहन में से तेल के डिब्बे मिले हैं। यह वाहन वडोदरा जिले के पोर गांव से चोरी किया गया था।

शराब जब्त, आरोपी गिरफ्तार

शामलाजी. अरवल्ली जिले के अंसोल पुलिस चेक पोस्ट पर वाहन जांच के दौरान शामलाजी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी। राजस्थान से आ रही मिनी ट्रक से शराब की 79 पेटी जब्त की।
शराब की पेटी पुराने बिस्तर व त किया के नीचे रखी गई थी।
वाहन जांच के दौरान तकिए तकिया के नीचे शराब की पेटियांं मिली पुलिस ने 2 लाख 95 हजार रुपए की शराब और वाहन सहित कुल 4 लाख रुपए का माल जब्त किया। पुलिस ने आरोपी बिनोद गोहिल को भी गिरफ्तार किया।

--

Navneet Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned