scriptखाद्य तेल से भरे वाहन की चोरी के आरोप में दो को पकड़ा | Two arrested for theft of vehicle loaded with edible oil | Patrika News
अहमदाबाद

खाद्य तेल से भरे वाहन की चोरी के आरोप में दो को पकड़ा

जिले की रूरल पुलिस ने बोरियावी गांव के निकट से चोरी के खाद्य तेल से भरे एक वाहन के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तेल भरा यह वाहन वडोदरा जिले के पोर गांव से चोरी किया गया था।

अहमदाबादApr 29, 2021 / 07:03 pm

Navneet Sharma

loot-650-081616050045-800x599_201912131421.jpg
आणंद. जिले की रूरल पुलिस ने बोरियावी गांव के निकट से चोरी के खाद्य तेल से भरे एक वाहन के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तेल भरा यह वाहन वडोदरा जिले के पोर गांव से चोरी किया गया था।
आणंद ग्राम्य पुलिस थाने के उप निरीक्षक एन.एम. रामी के नेतृत्व में टीम गश्त पर थी। उस दौरान सूचना मिली थी कि बोरियावी गांव के निकट स्थित एक कोल्ड स्टोरेज के समीप चोरी के वाहन के साथ कुछ लोग खड़े हैं। टीम ने वहां जाकर जांच की। पुलिस ने वहां मौजूद दो जनों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी फरार हो गया। वाहन में से तेल के डिब्बे मिले हैं। यह वाहन वडोदरा जिले के पोर गांव से चोरी किया गया था।
शराब जब्त, आरोपी गिरफ्तार

शामलाजी. अरवल्ली जिले के अंसोल पुलिस चेक पोस्ट पर वाहन जांच के दौरान शामलाजी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी। राजस्थान से आ रही मिनी ट्रक से शराब की 79 पेटी जब्त की।
शराब की पेटी पुराने बिस्तर व त किया के नीचे रखी गई थी।
वाहन जांच के दौरान तकिए तकिया के नीचे शराब की पेटियांं मिली पुलिस ने 2 लाख 95 हजार रुपए की शराब और वाहन सहित कुल 4 लाख रुपए का माल जब्त किया। पुलिस ने आरोपी बिनोद गोहिल को भी गिरफ्तार किया।

Home / Ahmedabad / खाद्य तेल से भरे वाहन की चोरी के आरोप में दो को पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो