scriptपार्सल पैसेंजर ट्रेन के दो कोच पटरी से उतरे | Two coaches derailed of parcel passenger train | Patrika News
अहमदाबाद

पार्सल पैसेंजर ट्रेन के दो कोच पटरी से उतरे

 शंटिंग के दौरान

अहमदाबादFeb 05, 2019 / 10:17 pm

Pushpendra Rajput

train

पार्सल पैसेंजर ट्रेन के दो कोच पटरी से उतरे

वडोदरा. वडोदरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 5 पर मंगलवार तड़के 2.44 बजे शंटिंग के दौरान कोटा -वडोदरा पार्सल पैसेंजर ट्रेन के खाली रेक के दो कोच पटरी से उतर गए। इसके चलते ट्रेन नं. 59831 वडोदरा -कोटा पार्सल पैसेंजर ट्रेन को रद्द किया गया। घटना के बाद वडोदरा यार्ड से एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन को भेजा गया। वहीं मंडल रेल प्रबंधक देवेन्द्र कुमार ने भी अपनी टीम के साथ घटना स्थल का जायजा लिया।
घटना के कारणों का पता लगाने व संयुक्त पूछताछ के लिए मंडल रेल प्रबंधक ने पांच सदस्यीय अधिकारियों की कमेटी बनाने के निर्देश भी दिए। तकरीबन 6 बजे दोनों कोचों को पटरी पर लाया गया। बाद में इस लाइन को रेल यातायात के लिए फिट दिया गया। इस दौरान मुंबई की तरफ से आने वाली आधा दर्जन से अधिक ट्रेनें 20 से 30 मिनिट देरी से चलीं।
पोरबंदर-मुजफ्फरपुर मोतिहारी एक्सप्रेस 29 मार्च तक रद्द
उत्तर भारत में घने कोहरे के चलते वर्तमान में निरस्त चल रही ट्रेन संख्या 19269/19270 पोरबंदर-मुजफ्फरपुर मोतिहारी के एक्सप्रेस निरस्तीकरण की अवधि को 12 ट्रीप आगे बढ़ाया गया है । यह ट्रेन 29 मार्च तक निरस्त रहेगी। ट्रेन संख्या 19269 पोरबंदर-मुजफ्फरपुर मोतिहारी एक्सप्रेस दिनांक 21 फरवरी से 29 मार्च तक (प्रति गुरुवार, शुक्रवार) 12 ट्रीप पोरबंदर से तथा 19270 मुजफ्फरपुर-पोरबंदर मोतिहारी एक्सप्रेस दिनांक 24 फरवरी से 01 अप्रैल तक 12 ट्रिप प्रति रविवार, सोमवार मुजफ्फरपुर से निरस्त रहेगी। यात्रियों को नियमानुसार रेल प्रशासन द्वारा रिफंड दिया जाएगा ।

Home / Ahmedabad / पार्सल पैसेंजर ट्रेन के दो कोच पटरी से उतरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो