ahmedabad : डीपीटी बंदरगाह पर टकराए दो जहाज

कच्छ जिले में कंडला स्थित

By: Rajesh Bhatnagar

Updated: 18 Oct 2020, 11:21 PM IST

गांधीधाम. कच्छ जिले में कंडला स्थित दीनदयाल पोर्ट ट्रस्ट (डीपीटी) के बंदरगाह पर शनिवार को समुद्र में तूफान के कारण दो जहाज टकरा गए।
डीपीटी के जनसंपर्क अधिकारी ओमप्रकाश दादलाणी के अनुसार बंदरगाह की 10 नंबर की जेटी पर एम.वी. जिंगजिंग हेई नामक जहाज को खड़ा किया जा रहा था। उस समय जहाज को आगे-पीछे करने के दौरान समुद्र में तूफान आने के कारण वह जहाज 9 नंबर की जेटी पर खड़े एम.पी. स्टार अथी जहाज से टकरा गया। यातायात प्रबंधक कृपानंद स्वामी के अनुसार समुद्र में तूफान बढऩे के कारण दोनों जहाज टकराए, लेकिन कोई नुकसान नहीं हुआ।

पहाड़ पर लगी आग 21 घंटे में काबू

गांधीधाम. भचाऊ तहसील के रतनपर गांव स्थित सांगवारी माताजी के मंदिर के समीप एक पहाड़ पर लगी आग पर 21 घंटों में काबू पाया गया।
रतनपर गांव के सरपंच दशरथभाई छांगा व गांव के निवासी प्रभुभाई आहीर के अनुसार सांगवारी माताजी के मंदिर के समीप पहाड़ पर ्रशनिवार मध्याह्न करीब 3 बजे अचानक आग लग गई। शाम करीब 6 बजे तक आस-पास के गांवों के 200 से अधिक युवक मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। रात करीब 1-2 बजे आग पर काबू पाने में सफलता मिलने के बाद मध्यरात्रि बाद करीब 3 बजे पुन: आग भभक उठी। उसके बाद युवाओं ने पुन: मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का प्रयास शुरू किया और कुल 21 घंटों बाद रविवार सवेरे करीब 11 बजे आग पर पूरी तरह से काबू पाया गया।

दो ट्रेलरों में भिड़ंत के बाद आग से एक की मौत

गांधीधाम. कच्छ जिले के गांधीधाम में दो ट्रेलरों के बीच शनिवार को भिड़ंत के बाद आग लगने के कारण एक जने की मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार गांधीधाम में ट्रांसपोर्ट नगर के समीप शनिवार को दो टे्रलरों में भिडं़त के बाद भीषण आग लग गई। एक ट्रेलर में सवार दो जने गंभीर रूप से झुलस गए। आपातकालीन सेवा 108 की एंबुलेंस से दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहां मंगलमभाई की मौत हो गई। पुलिस टीम ने कार्रवाई शुरू की है।

हादसे में राहगीर की मौत
गांधीधाम. कच्छ जिले की अंजार तहसील में खेडोई गांव के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से एक राहगीर की मौत हो गई।
अंजार थाना सूत्रों के अनुसार मिंदियाला गांव निवासी राहगीर रामनाथ वाढी को खेडोई गांव के समीप अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल राहगीर की मौके पर मौत हो गई। मृतक के शव को सरकारी अस्पताल पहुंचाकर अंजार थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned