scriptकोलक नदी में नहाने गए दो किशोर डूबे | Two teenagers drowning in river Kokak | Patrika News
अहमदाबाद

कोलक नदी में नहाने गए दो किशोर डूबे

मोराई के पास कोलक नदी में नहाने के दौरान दो किशोर डूब गए। देर शाम तक एक किशोर का ही शव बरामद हुआ, जबकि दूसरे की तलाश जारी थी। दोनों दमण के निवासी थे औ

अहमदाबादAug 28, 2017 / 06:02 am

मुकेश शर्मा

Two teenagers drowning in river Kokak

Two teenagers drowning in river Kokak

वापी।मोराई के पास कोलक नदी में नहाने के दौरान दो किशोर डूब गए। देर शाम तक एक किशोर का ही शव बरामद हुआ, जबकि दूसरे की तलाश जारी थी। दोनों दमण के निवासी थे और यहां रविवार दोपहर बाद नहाने आए थे।

दमण रिंगणवाड़ा निवासी राहुल नाराराम चौधरी (16), श्रीजीत नायर (16) अपने अन्य दो दोस्तों के साथ दोपहर बाद मोराई के पास स्थित कोलक नदी में नहाने आए थे। जहां पुराने पुल के पास चारों नदी में नहा रहे थे। बताया गया कि दो दोस्त किनारे पर ही नहा रहे थे, जबकि श्रीजीत नायर और राहुल नाराराम चौधरी गहरे पानी की ओर चले गए। इस दौरान नदी में पानी का बहाव तेज हो गया और दोनों डूबने लगे।

अन्य दोस्तों ने सहायता के लिए शोर मचाया, लेकिन तब तक दोनों डूब गए। घटना की जानकारी पाकर नपा, नोटिफाइड दमकल विभाग के गोताखोरों की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव की तलाश शुरू की गई। कुछ देर बाद श्रीजीत नायर का शव डूबने वाले स्थान से कुछ दूरी से ही मिल गया, लेकिन राहुल चौधरी का शव नहीं मिला। अंधेरा होने के बाद शव की तलाश बंद कर दी गई। उल्लेखनीय है कि चारों लोग रविवार की छुट्टी के कारण घूमने के दौरान यहां आए थे। घटना के बाद से ही नदी तट पर लोगों का जमावड़ा लगा रहा।

बाइक समेत नदी में बहे युवक का शव नहीं मिला

खेरगाम के भैरवी गांव स्थित औरंगा नदी के पुल पर पानी के तेज बहाव में बाइक समेत बहने वाले युवक का शव अभी तक बरामद नहीं हो सका है। हालांकि उसकी बाइक रविवार शाम को मिल गई। ऊपरी इलाकों में भारी बरसात के कारण औरंगा नदी उफान पर है। शनिवार को एक बाइक सवार युवक को मछली पकड़ रहे कुछ युवकों ने पुल से न जाने की सलाह दी थी। युवक उनकी बात अनसुनी कर पुल पार करने लगा। उस दौरान तेज बहाव से बाइक समेत वह पानी में बह गया।

घटना की सूचना के बाद पुलिस, एनडीआरएफ, दमकल और गोताखोर वहां पहुंचे और शव की तलाश शुरू की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। दूसरे दिन रविवार को भी उसके शव की तलाश शुरू की गई, लेकिन उसका पता नहीं चला। इस दौरान उसकी मोटरसाइकिल बरामद हो गई है। लोगों के अनुसार यह पुल नीचे होने के कारण बरसात में मरला, कापरिया, कांजण हरी, कांजण रणछोड़ समेत कई गांव के लोगों के लिए समस्या खड़ी हो जाती है। पुल पार करने के प्रयास में हर साल लोग डूबते हैं।

नदी में बहने वाले युवक की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं कांजण रणछोड़ निवासी बचू पटेल ने सुबह वहां पहुंचकर नदी में डूबने वाले युवक को अपना पुत्र बताया। दरअसल मना करने वाले युवकों ने पुल पार करते समय वीडियो बनाया था जो वायरल हो रहा है। उसी वीडियो को देखकर बचू पटेल ने आशंका जाई कि वह उनका बेटा धर्मेश हो सकता है। क्योंकि वह शनिवार को अपनी बाइक लेकर वलसाड के लिए निकला था और उसके बाद से घर नहीं लौटा। पुलिस शव की तलाश करवा रही है।

Home / Ahmedabad / कोलक नदी में नहाने गए दो किशोर डूबे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो