scriptअमरीका में मूल वडोदरा के युवक की हत्या | Vadodara Origin youth murdered in America | Patrika News
अहमदाबाद

अमरीका में मूल वडोदरा के युवक की हत्या

दुकान से घर लौटते समय गोली मारकर की

अहमदाबादJan 06, 2019 / 11:39 pm

Rajesh Bhatnagar

murder

अमरीका में मूल वडोदरा के युवक की हत्या

वडोदरा. अमरीका के वर्जिन आइलैंड शहर में शनिवार देर शाम दुकान से घर लौटते समय गोली मारकर मूल वडोदरा शहर के एक युवक की हत्या कर दी गई।
सूत्रों के अनुसार वडोदरा शहर में आर.वी. देसाई रोड निवासी कैलाश बनानी पिछले 25 वर्ष से अमरीका के वर्जिन आइलैंड शहर में पत्नी व दो पुत्रों के साथ स्थायी तौर पर रहकर ज्वैलरी की दुकान संचालित कर रहा था।
शनिवार देर शाम को दुकान से कार से घर लौटते समय ट्रैफिक सिग्नल पर उसने कार रोकी। उस समय पीछे से एक कार ने कैलाश की कार को टक्कर मारी। कार से उतरे कैलाश के साथ ही पीछे वाली कार से उतरे अमरीकन नीग्रो युवक ने कैलाश से कहासुनी के दौरान फायरिंग कर दी। फायरिंग में मौके पर कैलाश की मौत हो गई।
सेल्फी के चक्कर में छात्र ने गंवाई जान
हालोल. पंचमहाल जिले के हालोल ग्रामीण थाना क्षेत्र में स्थित देव डैम इक्को टूरिज्म रिसॉर्ट में शनिवार को सेल्फी के चक्कर में सूरत के एक छात्र को अपनी जान गंवानी पड़ी।
सूत्रों के अनुसार सूरत के वराछा क्षेत्र स्थित सुमन हाईस्कूल नम्बर 2 के 101 विद्यार्थी शनिवार को हालोल के समीप देव डैम इक्को टूरिज्म रिसॉर्ट पहुंचे। वहां मौज-मस्ती आनन्द लेने के दौरान 10वीं कक्षा का छात्र सूरत के वराछा क्षेत्र में कालीदास नगर निवासी मिलन पांडिया पत्थर के ऊपर बंधे सरिये पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था।
मित्रों के साथ सेल्फी लेने के दौरान पत्थर से नीचे कूदते समय पांव में लोहे का तार फंस गया। पत्थर गिरने पर मिलन नीचे दब गया। गंभीर जख्मी होने पर उसे हालोल के निजी अस्पताल पहुंचाया गया, यहां उसने दम तोड़ दिया। स्कूल के शिक्षक बारडोली में गांधी चौक निवासी धर्मेश मनु पटेल की सूचना पर हालोल ग्रामीण थाने की टीम मौके पर पहुंची। बाद में निजी अस्पताल से मृतक के शव को हालोल रेफरल अस्पताल पहुंचाया।
ट्रक की टक्कर से नेत्रहीन सहित दो पदयात्रियों की मौत
राजकोट. अहमदाबाद राजमार्ग पर वांकानेर बाउंड्री के समीप रविवार सवेरे ट्रक की टक्कर से नेत्रहीन सहित दो पदयात्रियों की मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार राजकोट में गोंडल रोड पर कान्ता महिला विकास गृह के सामने स्थित अंधजन कल्याण संस्था में रहने वाला रवि मेराम डांगर (22 वर्ष), विजय जगदीश कणजारिया (23 वर्ष) व पराक्रमसिंह गोहेल सुरेंद्रनगर जिले में चोटीला स्थित चामुंडा माता मंदिर में दर्शन करने के लिए शनिवार रात को निकले।
राजमार्ग पर बामणबोर के समीप वांकानेर बाउंड्री के निकट सड़क पार करते समय एक ट्रक ने नेत्रहीन रवि डांगर के अलावा विजय को टक्कर मार दी। मौके पर दोनों युवकों की मौत हो गई। राजकोट शहर में सोरठियाडी के समीप सत्यम पार्क निवासी जयदीप जयेश पारेख ने हादसे के बाद फरार ट्रक चालक के विरुद्ध वांकानेर तहसील थाने में मामला दर्ज करवाया है।

Home / Ahmedabad / अमरीका में मूल वडोदरा के युवक की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो