Valentine Day : गुलाब की जगह जरुरतमंदों को बांटी चप्पल

अनोखे तरीके से मनाया वैलेंटाइन डे, Samvedna Charitable Trust, Valentine Day

आणंद. वैलेंटाइन डे पर शुक्रवार को युवक-युवतियों ने एक-दूसरे को गुलाब के फूल व महंगे उपहार देकर अपने प्यार का इजहार किया। वहीं दूसरी ओर, संवेदना चेरीटेबल ट्रस्ट की ओर से अनोखे तरीके से वैलेंटाइन डे मनाया। ट्रस्ट के सदस्यों ने गुलाब व महंगे उपहारों पर खर्च करने की बजाए जरुरतमंद बालकों को चप्पल वितरित की।
ट्रस्ट के अध्यक्ष विराज ठाकर ने बताया कि जरुरतमंद बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए वैलेंटाइन डे पर इस प्रकार का आयोजन किया गया। उनका कहना है कि गुलाब प्रेम का प्रतीक है, जिससे फूल का विरोध नहीं करते। ट्रस्ट के सदस्यों ने गुलाब के फूल के लिए ५० रुपए खर्च करने की बजाय गरीब एवं श्रमिक बालकों के चेहरों पर मुस्कान लाने के प्रयास में चप्पल खरीदी और उन्हें जरुरतमंद बालकों को बांटा गया। उनका कहना है कि ट्रस्ट की ओर से पिछले तीन वर्षों से वैलेंटाइन डे पर इस प्रकार के आयोजन किए जा रहे हैं।

इस प्रकार एकत्रित किया फंड

ठाकर का कहना है कि ट्रस्ट की ओर से आणंद वल्लभविद्यानगर के विभिन्न कॉलेजों के बाहर जाकर विद्यार्थियों से मात्र एक फूल की कीमत के रुपए मांगे थे। इस प्रकार एकत्रित किए गए रुपए से चप्पल खरीदी और जरुरतमंद बच्चों को बांटी गई। इस मौके पर ट्रस्ट के अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे।

valentine day
Gyan Prakash Sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned