लायन्स क्लब ऑफ अहमदाबाद स्टार के अध्यक्ष बने विकास

लायन्स क्लब ऑफ अहमदाबाद स्टार के अध्यक्ष बने विकास

Rajesh Bhatnagar | Updated: 04 Jul 2019, 04:12:56 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

बोर्ड सदस्यों को भी शपथ

अहमदाबाद. लायन्स क्लब ऑफ अहमदाबाद स्टार के तीसरे शपथ ग्रहण समारोह में इंस्टालेशन ऑफिसर व पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर राजीव छाजेड़ ने अध्यक्ष विकास बागरेचा व बोर्ड सदस्यों को शपथ दिलाई।
इस अवसर पर छाजेड़ ने विकास से क्लब की गतिविधियों को रफ्तार देकर और आगे तक ले जाने की अपील की। विशेष अतिथि भारत सरकार के इंस्पायर फेलो व इन्टरनेशनल हैल्थ सोश्यल पॉलिसी विशेषज्ञ डॉ. महावीर गोलेच्छा ने कहा कि आज समाज को ऐसी ही संस्थाओं की बहुत जरूरत है जो जरूरतमंद लोगों तक अपनी सेवा देकर चिकित्सा, भोजन, जागरुकता आदि विभिन्न प्रकार से गरीब लोगों तक लाभ पहुंचा सके।
राजस्थान हॉस्पिटल के को-चेयरमैन बाबुलाल कवाड विशेष अतिथि थे। इससे पहले, निवर्तमान सचिव धरूण सालेचा ने वर्षभर में आयोजित सेवा कार्यों व गतिविधियों की जानकारी मल्टीमीडिया के जरिये दी। समारोह में मौजूद लायन्स इन्टरनेशनल के ज्योत्सना जायसवाल, सुनील गुगलिया, विपुल बारोट सहित गणमान्य लोगों ने क्लब की ओर से की जा सेवा की गतिविधियों की सराहना की।
अध्यक्ष विकास बागरेचा के साथ उपाध्यक्ष प्रदीप बागरेचा, सन्तोष तातेड़, मानद सचिव धरूण सालेचा, सह सचिव गौतम बागरेचा, मानद कोषाध्यक्ष अनिल कानुंगा, सह कोषाध्यक्ष नितिन गोलेच्छा आदि ने शपथ लेने के बाद कहा कि पूरे बोर्ड के साथ मिलकर क्लब के प्रति अपने दायित्वों को निस्वार्थ भाव से निभाकर इस वर्ष भी अधिकाधिक सामाजिक कार्य कर ज्यादा से ज्यादा लोगों तक लाभ पहुंचाएंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned