वायरल वीडियो फर्जी, 18 को करेंगे खुलासा: हार्दिक

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के संयोजक हार्दिक पटेल ने यू-ट्यूब पर वायरल हुए अश्लील वीडियो में कथित रूप से उनके होने का दावा करने वाले वीडियो पर

By: मुकेश शर्मा

Published: 14 Nov 2017, 05:30 AM IST

अहमदाबाद।पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के संयोजक हार्दिक पटेल ने यू-ट्यूब पर वायरल हुए अश्लील वीडियो में कथित रूप से उनके होने का दावा करने वाले वीडियो पर कहा कि यह वीडियो फर्जी हैं। इन्हें विदेश से अपलोड किया गया था। यू-ट्यूब को पत्र लिखकर इन्हें डीलिट करवा दिया गया है।

सोमवार को गांधीनगर में हुई पास संयोजकों की बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन में हार्दिक ने कहा कि 18 नवंबर को माणसा में होने वाली जनसभा में वह इसका खुलासा करूंगा कि यह वायरल हुए वीडियो कैसे फर्जी हैं। उनके घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और जिन समय का यह वीडियो बताया जा रहा है उन दिनों शायद मुंडन भी कराया था। देखने के बाद सच्चाई सामने रखेंगे।

उन्होने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह ऐसे वीडियो को वायरल करके उन्हें बदनाम करने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई के लिए भी वह कदम उठाएंगे। हार्दिक ने आगामी दिनों में ऐसे कई मोर्फ वीडियो वायरल होने की फिर से संभावना जताई। इसके बाद जिस व्यक्ति ने अन्य सबूत और वीडियो होने का दावा किया है वह व्यक्ति (अश्विन पटेल (सांकडासरिया) 15 दिन पहले ही दिल्ली में भाजपा में शामिल हो चुका है।

हार्दिक ने ऐसे वीडियो वायरल होने पर आरक्षण आंदोलन पर असर पडऩे के सवाल के जवाब में कहा कि वह तो सिर्फ आंदोलन का एक निमित्त मात्र हैं। आंदोलन समाज की लड़ाई है।

गांधीनगर में पास की कोर कमेटी की बैठक...

गांधीनगर. पास संयोजक हार्दिक पटेल ने कहा कि सोमवार को पास संयोजकों की बैठक में कांग्रेस की ओर से पाटीदारों को आरक्षण दिए जाने को लेकर दिए गए फॉर्मूले पर चर्चा होने की बात कही। उन्होंने कहा कि इस फॉर्मूले में संवैधानिक रूप से आरक्षण मिलने की आशा बंधती दिखाई दे रही है। पास संयोजकों को इससे जो आशा बंधी है। उस पर आरक्षण आंदोलन चलाने वाली अन्य संस्था एसपीजी के संयोजकों और समाज के अग्रणियों से चर्चा करने के बाद सहमति बनाएंगे फिर आगे की राय स्पष्ट करेंगे। क्योंकि आंदोलन की लड़ाई में सब की सहमति व एकता जरूरी है।

क्षत्रिय समाज ने भाजपा से मांगी वडोदरा जिले की तीन सीट

जिले में बसने वाले क्षत्रिय समाज की ओर से विधानसभा चुनाव में भाजपा से जिले की तीन सीटें मांगी हैं। क्षत्रिय समाज के नेताओं ने यहां सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी। गुजरात क्षत्रिय सभा के अध्यक्ष व वडोदरा जिला पंचायत की शिक्षा समिति के पूर्व अध्यक्ष अजयेन्द्रसिंह ठाकोर, वडोदरा जिला करणी सेना के अध्यक्ष रविराजसिंह के अलावा रामसिंह आदि ने कहा कि तीन सीटें भाजपा से नम्र तौर पर मांगी हैं, तीन सीटों पर क्षत्रिय समाज के लोग चुनाव जीतने की स्थिति में हैं।

ठाकोर ने कहा कि जिले की सावली तहसील, वाघोडिया व पादरा में क्षत्रिय मतदाता अधिक हैं। क्षत्रिय समाज ने अब तक भाजपा का समर्थन किया है। अब क्षत्रिय समाज के लोगों के लिए शहर अथवा जिले की पांच में से तीन सीटें मांगी हैं।

उनके अनुसार डभोई, करजण व वडोदरा शहर में भी क्षत्रिय मतदाताओं की बस्त अधिक है। उन्होंने कहा कि अब तक भाजपा के प्रति वफादार रहे हैं, अब तक हर जाति अपने-अपने उम्मीदवार खड़े करती है इसलिए क्षत्रिय समाज की ओर से तीन सीटों की मांग की है और अपेक्षा है कि भाजपा की ओर से क्षत्रिय समाज का प्रतिनिधित्व बनाए रखने के लिए तीन सीटें दी जाएगी।

 

 

मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned