scriptमांगा खाना, मिली मौत | wanted food but killed | Patrika News
अहमदाबाद

मांगा खाना, मिली मौत

पड़ोस की युवती ने भाई व प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

अहमदाबादJan 16, 2018 / 12:07 am

Nagendra rathor

Murder in ahmedabad
अहमदाबाद. उत्तरायण पर्व के दौरान एक ओर जहां लोग पतंगबाजी का लुत्फ उठाने में व्यस्त थे, वहीं दूसरी ओर शाहीबाग में एक प्रोढ़ की हत्या कर दी गई। उसने पड़ोस में रहने वाली युवती से खाना मांगा था, लेकिन उसे खाना तो नहीं मिला, युवती ने अपने भाई व एक अन्य युवक के साथ मिलकर प्रोढ़ विजय बाथम (५०) की चाकू से वार करके हत्या कर दी।

असारवा ब्रिज के पास गोवाजी के झोपड़ों में रहने वाले मृतक के पुत्र अजय (19) ने इस मामले में उनके घर के पीछे के मकान में रहने वाली भारती उर्फ गुड्डी, भारती का भाई जसपाल उर्फ इन्टू और सिविल हॉस्पिटल के पास रहने वाले उसके प्रेमी कनू ठाकोर के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया है। इसमें आरोप लगाया कि उनकी मां आशाबेन की आठ साल पहले बीमारी के चलते मौत हो गई। वह तीन भाई एक बहन हैं। बहन का विवाह हो गया है।
उत्तरायण का त्योहार होने के चलते शाम के समय घर के पीछे रहने वाली युवती गुड्डी के पास से खिड़की के जरिए उनके पिता विजयभाई ने खाना मांगा था। गुड्डी ने कहा ‘किस बात का खाने का मांग रहा है?Ó। विजयभाई ने दोबारा उससे खाना मांगा। लेकिन उसने नहीं दिया।

कुछ देर बाद गुड्डी और उसका भाई और प्रेमी आए और यह कहते हुए उनके पिता पर हमला कर दिया कि ‘किस बात का बार बार घर की खिड़की में से खाना मांगता है?Ó गुड्डी का भाई और प्रेमी पिटाई कर रहे थे। इसी दौरान गुड्डी उर्फ भारती ने चाकू लाकर कानू ठाकोर को देते हुए कहा कि ‘इस… को खत्म कर तो, हर रोज मुझे परेशान करता है।Ó इस पर कनू ने चाकू से विजयभाई पर एक बाद एक कई वार किए। बीच बचाव करने पर अजय को भी चाकू मारा। इस दौरान चिल्लाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। इस पर तीनों लोग स्कूटर पर बैठकर फरार हो गए।
लहूलुहान विजयभाई को सिविल अस्पताल लाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शाहीबाग पुलिस ने अजय की शिकायत पर तीनों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है।

Home / Ahmedabad / मांगा खाना, मिली मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो