सौराष्ट्र- उत्तर गुजरात में मौसम ने बदली करवट

सौराष्ट्र- उत्तर गुजरात में मौसम ने बदली करवट

Pushpendra R.Singh Rajput | Publish: May, 04 2019 10:23:23 PM (IST) | Updated: May, 04 2019 10:23:24 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

कहीं बूंदाबांदी, कहीं पड़े ओले

अहमदाबाद. दक्षिणी राजस्थान में साइक्लोनिक सरकुलेशन सक्रिय होने से शनिवार सुबह से ही मौसम में बदलाव देखा गया। बनांसकांठा के अम्बाजी में बूंदाबांदी हुई। वहीं कच्छ के कोटेश्वर में बारिश के साथ ओले भी गिरे।
दक्षिणी राजस्थान से सटे गुजरात के बनासकांठा, साबरकांठा, कच्छ साइक्लोनिक सरकुलेशन का असर देखा गया। बनासकांठा के अम्बाजी में दो दिनों से बादल छाए रहे। शनिवार को अम्बाजी और उसके आसपास के इलाकों में बूंदाबांदी हुई। वहीं कच्छ के कोटेश्वर में बारिश के साथ ओले गिरे। गांधीधाम एवं भुज और उसके आसपास के इलाकों में तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी हुई। भावनगर के गढडा में बूंदाबांदी हुई।। मौसम विभाग ने भी अगले चौबीस घंटों में बनासकांठा, सौराष्ट्र और कच्छ में हल्की बारिश या गरज के साथ छींटे पडऩे की संभावना जताई है। हालांकि अहमदाबाद की बात की जाए तो मौसम में कोई खास बदलाव नहीं नजर आया। शुक्रवार की तुलना में शनिवार को चिलचिलाती धूप रही। अहमदाबाद में अधिकतम पारा 40.4 डिग्री रिकार्ड किया गया। वहीं डीसा, गांधीनगर, अमरेली, राजकोट, सुरेन्द्रनगर, भुज और कंडला एयरपोर्ट में अधिकतम तापमान 40 डिग्री से ज्यादा रिकार्ड किया गया। रविवार को अहमदाबाद का अधिकतम तापमान 41 डिग्री तक रहने के आसार हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned