scriptगांव में पानी की समस्या को लेकर मंत्री बावळिया ने महिलाओं से कहा, क्यों नहीं दिया था उन्हें वोट | Why didn't you vote for me, Guj minister asks women telling him | Patrika News
अहमदाबाद

गांव में पानी की समस्या को लेकर मंत्री बावळिया ने महिलाओं से कहा, क्यों नहीं दिया था उन्हें वोट

-बावळिया को गुस्साए ग्रामीणों का सामना करना पड़ा

अहमदाबादApr 13, 2019 / 10:48 pm

Uday Kumar Patel

Kunwarji Bawalia,

गांव में पानी की समस्या को लेकर मंत्री बावळिया ने महिलाओं से कहा, क्यों नहीं दिया था उन्हें वोट


राजकोट/अहमदाबाद. गुजरात के जलापूर्ति मंत्री कुंवरजी बावळिया ने एक गांव में पानी को लेकर शिकायत करने वाली कुछ महिलाओं से कहा कि क्यों इन लोगों ने उन्हें वोट नहीं दिया था। हुआ यूं कि भाजपा उम्मीदवार के लिए राजकोट जिले के कनेसारा गांव में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे बावळिया को गुस्साए ग्रामीणों का सामना करना पड़ा। इन ग्रामीणों में ज्यादातर महिलाएं शामिल थीं। इन लोगों ने शिकायत की कि सिर्फ आधे गांव को ही पीने का पानी मिलता है। इस पर मंत्री ने कहा कि गांव के सिर्फ 55 फीसदी लोगों ने उनके लिए वोट किया था।
इसके बाद उन्होंने कहा कि उनके पास पूरा जल संसाधन मंत्रालय है, वे सरकार में हैं और यदि जरूरत पड़ी तो वे गांव में जलापूर्ति की व्यवस्था के लिए करोड़ों रूपए का आवंटन कर सकते हैं। जब उन्होंने इस बार चुनाव लड़ा तब उन्हें इस गांव से सिर्फ 55 फीसदी वोट मिले। उन्होंने यह भी पूछा कि क्यों सभी लोगों ने साथ मिलकर उन्हें मत नहीं दिया?
मोबाइल कैमरे पर लिए गए वीडियो में उक्त बातें कहते सुने गए मंत्री ने बाद में अपना बचाव करते हुए यह स्पष्टता की कि प्रदर्शन करने वालीं अशिक्षित महिलाएं थीं और इस मुद्दे को स्थानीय राजनीति ने सवाल पूछने के लिए उकसाया।
उन्होंने यह भी कहा कि शिकायत उनके मंत्रालय के लिए नहीं बल्कि स्थानीय पंचायत के लिए थी। बावळिया गत वर्ष कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा से जुड़े थे और उन्हें तुरंत ही कैबिनेट मंत्री बना दिया गया था। जसदण विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में उन्होंने जीत दर्ज की।

Home / Ahmedabad / गांव में पानी की समस्या को लेकर मंत्री बावळिया ने महिलाओं से कहा, क्यों नहीं दिया था उन्हें वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो