scriptWife of Gujarat IPS Officer commits sucides | आईपीएस अधिकारी सुसरा की पत्नी ने की आत्महत्या, थलतेज स्थित घर से मिला शव | Patrika News

आईपीएस अधिकारी सुसरा की पत्नी ने की आत्महत्या, थलतेज स्थित घर से मिला शव

locationअहमदाबादPublished: Dec 01, 2023 10:24:54 pm

गुजरात कैडर के आईपीएस अधिकारी आर टी सुसरा की पत्नी के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। यह घटना शहर के बोडकदेव थाना इलाके में थलतेज स्थित सांग्रीला बंगला स्थित उनके घर में हुई। इसका पता शुक्रवार सुबह चला। कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच में जुटी है। कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

आईपीएस अधिकारी सुसरा की पत्नी ने की आत्महत्या, थलतेज स्थित घर से मिला शव
आईपीएस अधिकारी सुसरा की पत्नी ने की आत्महत्या, थलतेज स्थित घर से मिला शव

आईपीएस अधिकारी आर टी सुसरा की पत्नी के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। यह घटना शहर के बोडकदेव थाना इलाके में थलतेज स्थित सांग्रीला बंगला स्थित उनके घर में हुई। इसका पता शुक्रवार सुबह चला।

इलाके के प्रभारी सहायक पुलिस आयुक्त एस डी पटेल ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का ही मामला लग रहा है। इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है। सुसरा की पत्नी शालूबेन (52) ने किसी कारणवश घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में बोडकदेव थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

आईपीएस अधिकारी सुसरा की पत्नी ने की आत्महत्या, थलतेज स्थित घर से मिला शवसुसरा फिलहाल सूरत हजीरा मरीन टास्क फोर्स के पुलिस अधीक्षक पद पर कार्यरत हैं। वे 2011 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। मूलरूप से सुरेन्द्रनगर के रहने वाले हैं।पुलिस सूत्रों के तहत सुसरा की पत्नी गुरुवार देर रात ही सूरत से अहमदाबाद लौटी थीं। वे जब तक लौटी तब तक सुसरा सो गए थे। जिससे वे बच्चों के कमरे में जाकर सो गईं। सुबह जब सुसरा उठे और देखा तो उनकी पत्नी एक कमरे में फंदे पर लटक रही थीं।
उन्होंने खुद ही शहर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद शहर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की है। शालूबेन के शव का सोला सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है। सुसरा के भानेज सुमित गमारा गुरुवार रात को नेहरूनगर बस स्टैंड से शालूबेन को लेकर उनके घर छोड़ने गया गए थे। पुलिस ने सुमित का भी बयान दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो