आरोपी कांस्टेबल गिरफ्तार, भेजा जेल

नाबालिग कॉलेज छात्र से अश्लील वीडियो-चैटिंग प्रकरण :

By: manish Singh

Published: 23 Sep 2021, 02:08 AM IST

अजमेर. नाबालिग छात्रों से सोशल मीडिया पर अश्लील चैटिंग व वीडियो भेजने के मामले में नसीराबाद सदर थानाप्रभारी राजेश मीणा ने आरोपी कांस्टेबल विक्रमसिंह को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए।

प्रकरण में पूछताछ के लिए नसीराबाद सदर थाने में बुलाए गए सिपाही विक्रम सिंह शेखावत को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले अनुसंधान अधिकारी राजेश मीणा ने पीडि़त छात्र के परिजन, रिश्तेदार, दोस्तों के बयान दर्ज किए। बयानों में सबने कांस्टेबल विक्रमसिंह की ओर से पीसांगन में तैनाती के दौरान छात्रों को हैरान परेशान किए जाने व डराने की बात कही।
विक्रम ने किया वीडियो कॉल

पुलिस पड़ताल में सामने आया कि कांस्टेबल चालक विक्रमसिंह ने छात्र को वीडियो कॉल किया था। वीडियो कॉल को छात्र ने रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग छात्र के दोस्तों के हाथ लग गई। इससे प्रकरण ग्रामीण व परिजन तक पहुंच गया।
छात्र के नहीं हुए बयान

अनुसंधान अधिकारी के मुताबिक प्रकरण में अब तक पीडि़त छात्र के बयान नहीं हो सके हैं। अब तक सिर्फ परिजन व छात्र के दोस्तों के बयान दर्ज करवाए हैं। परिजन के मुताबिक छात्र जिले से बाहर गया हुआ है। उसके आने के बाद पुलिस न्यायिक अधिकारी की मौजूदगी में उसके बयान दर्ज कराएगी।

इनका कहना है...

आरोपी कांस्टेबल चालक विक्रमसिंह को मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया। उसे कोर्ट ने न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है। प्रकरण में पीडि़त छात्र के परिजन और मित्रों के बयान दर्ज किए हैं। छात्र के उपस्थित होने पर उसके बयान होंगे।
राजेश मीणा, थानाप्रभारी नसीराबाद सदर

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned