scriptआनासागर के किनारे हो रहा था ये काम, अचानक लेना पड़ा ये एक्शन | Administation destroy illegal shops in anasagar zone | Patrika News
अजमेर

आनासागर के किनारे हो रहा था ये काम, अचानक लेना पड़ा ये एक्शन

www.patrika.com/rajasthan-news

अजमेरMar 16, 2019 / 05:26 pm

raktim tiwari

illegal construction

illegal construction

अजमेर. हाईकोर्ट की रोक व जिला प्रशासन की सख्ती के बावजूद आनासागर झील के किनारे डूब क्षेत्र व नो कंस्ट्रशन जोन में धडल्ले से अवैध निर्माण जारी हैं। अजमेर विकास प्राधिकरण ने रीजनल कॉलेज चौपाटी के सामने गोविंद तेली के अवैध निर्माण को तोड़ दिया।
बना रहे थे छह कमरे

आनासागर के किनारे मछलियों की पैकिंग किए जाने वाली जगह के पास ही अवैध रूप से 6 कमरे बनाए जा रहे थे। इसकी शिकायत मिलने के बाए एडीए ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा तथा निर्माण रोकने के लिए पाबंद किया। इसके बावजूद निर्माण कार्य जारी था। एडीए की कार्रवाई में कार्यवाहक तहसीलदार भानू प्रताप सिंह, जेईएन अंशुल एरन, पटवारी हरपाल सिंह, विजय विजयवर्गीय, महेन्द्र गहलोत तथा सुरेश बाला के साथ एडीए पुलिस के सब इंस्पेक्टर अनिल शर्मा, हैड कांस्टेबल सलावत खान शामिल थे।
लगाए स्वामित्व के बोर्ड

इसके अलावा ग्राम पालरा में एनएच-8 के पास प्राधिकरण स्वामित्व की भूमि खसरा नम्बर 182 के पास की जा रही प्लाटिंग का मुआयना करते हुए प्राधिकरण भूमि पर स्वामित्व के बोर्ड लगाए गए। ग्राम सेंदरिया में एनएच-8 के पास स्थित प्राधिकरण स्वामित्व की भूमि पर बोर्ड लगाए गए।
रस्टोरेंट संचालकों को नोटिस

आनासागर के किनारे अवैध रूप से रेस्टोरेंट संचालन के मामले में प्राधिकरण ने रीजनल कॉलेज के सामने तथा आनासागर के किनारे खोले गए लेक हेवर रेस्टोरेंट के प्रशांत साहू तथा 77 फैमिली के रेस्टोरेंट संचालक लोकेश यादव को नोटिस जारी कर तीन दिन में जवाब मांगा है। यह रेस्टोरेंट अवैध रूप से बिना भू-उपयोग परिवर्तन कराए चलाए जा रहे हैं।

Home / Ajmer / आनासागर के किनारे हो रहा था ये काम, अचानक लेना पड़ा ये एक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो