scriptAJMER URS 2021: सीएम अशोक गहलोत ने भेजी दरगाह में चादर | AJMER URS 2021: CM Ashok Gehlot send chadar to ajmer sharif | Patrika News
अजमेर

AJMER URS 2021: सीएम अशोक गहलोत ने भेजी दरगाह में चादर

मुख्यमंत्री निवास से चादर रवाना करते हुए अजमेर आने वाले जायरीन और प्रदेशवासियों को उर्स की मुबारकबाद दी।

अजमेरFeb 17, 2021 / 08:58 am

raktim tiwari

ashok gehlot in ajmer

ashok gehlot in ajmer

अजमेर.

ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती के 809 वें उर्स में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तरफ से बुधवार को चादर पेश की जाएगी। सीएम गहलोत ने मजार शरीफ पर पेश की जाने वाली चादर सौंपी। उन्होंने मुख्यमंत्री निवास से चादर रवाना करते हुए अजमेर आने वाले जायरीन और प्रदेशवासियों को उर्स की मुबारकबाद दी।
इस दौरान चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा, वक्फ बोर्ड के चेयरमेन खानू खां बुधवाली, प्रदेशकांग्रेस उपाध्यक्ष नसीम अख्तर इंसाफ,विधायक रफीक खान, राज्य बीज निगम के पूर्व चेयरमेन धर्मेन्द्र राठौड़ एवं नगर निगम जयपुर हैरिटेज के उप महापौर असलम फारुकी मौजूद रहे।
सोनिया की चादर खुद लाएंगे गहलोत
कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी भी गरीब नवाज की दरगाह में चादर पेश करेंगी। यह चादर लेकर गुरुवार को खुद सीएम अशोक गहलोत अजमेर पहुंचेंगे। इसके अलावा उनके साथ कांग्रेस के कई दिग्गज नेता और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और अन्य साथ रहेंगे।
आरएएस 2018: हाईकोर्ट डबल बैंच के फैसले पर नजरें

अजमेर.आरएएस-2018 परीक्षा परिणाम रद्द करने के फैसले के खिलाफ राजस्थान लोक सेवा आयोग हाईकोर्ट की खंडपीठ में याचिका दायर की है। इसकी सुनवाई बुधवार को होगी। खंडपीठ के फैसले से अभ्यर्थियों का भविष्य तय होगा।
आरएएस 2018 की मुख्य परीक्षा में दो गुणा अभ्यर्थियों को उत्तीर्ण करने से जुड़ी कविता गोदारा की याचिका पर हाईकोर्ट ने पदों के न्यूनतम अर्हता अंक तय करने और दो गुणा अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में बुलाने के आदेश दिए थे। साथ ही पूर्व में घोषित मुख्य परीक्षा परिणाम को रद्द किया था। आयोग के फुल कमीशन ने सिंगल कोर्ट के फैसले को खंडपीठ में चुनौती दी है।
फैसला तय करेगा भविष्य
आयोग ने खंडपीठ में अपील दायर की है। इसकी सुनवाई बुधवार को होगी। इसमें राज्य सरकार के एजी भी मौजूद रहेंगे।खंडपीठ के फैसले पर अभ्यर्थियों का भविष्य तय होगा। मालूम हो कि आयोग ने 9 जुलाई 2020 को आरएएस मुख्य परीक्षा-2018 का परिणाम जारी किया था। आरएएस एवं अधीनस्थ सेवा के 1051 पदों की एवज में 2010 अभ्यर्थी पास किए गए हैं।

Home / Ajmer / AJMER URS 2021: सीएम अशोक गहलोत ने भेजी दरगाह में चादर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो