scriptटैम्पो की टक्कर से नाराज बाइक सवारों ने भरे बाजार चालक को भगा-भगा कर पीटा | Angered by the collision of tempo, the bike riders ran away | Patrika News
अजमेर

टैम्पो की टक्कर से नाराज बाइक सवारों ने भरे बाजार चालक को भगा-भगा कर पीटा

नहीं दिखा कानून का खौफ, लोगों में नाराजगी
बाड़ी में समाजकंटकों का बोलबाला दिनोंदिन बढ़ता ही चला जा रहा है। सोमवार देर शाम कस्बे के प्रमुख बाजार कहार गली में कुछ लोगों ने मिलकर एक टैम्पो चालक को बुरी तरह पीटा। लोगों ने बताया कि चालक अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागता रहा, लेकिन बाइक सवार समाजकंटकों ने उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

अजमेरMay 18, 2022 / 01:23 am

Dilip

crime

पिछले साल भी 1400 से ज्यादा छोटी-बड़ी चोरियां हुई थीं

बाड़ी. बाड़ी में समाजकंटकों का बोलबाला दिनोंदिन बढ़ता ही चला जा रहा है। सोमवार देर शाम कस्बे के प्रमुख बाजार कहार गली में कुछ लोगों ने मिलकर एक टैम्पो चालक को बुरी तरह पीटा। लोगों ने बताया कि चालक अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागता रहा, लेकिन बाइक सवार समाजकंटकों ने उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। जानकारी के मुताबिक सोमवार की देर शाम किसी दुकान पर सामान अनलोड करने आए टैम्पो की एक बाइक से हल्की टक्कर हो गई। इसके बाद बाइक सवार ने अपने कुछ साथियों को बुला कर टैम्पो चालक को पीटना शुरू कर दिया। पिटाई से जब चालक बेहोश हो गया, तो सभी आरोपी तीन बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। कहार गली निवासी चालक नरेश कहार ने बताया कि वह सोमवार देर शाम करीब 7 बजे टैम्पो लेकर कहार गली में किसी दुकान पर सामान देने आया था। इस दौरान उसका टैम्पो सामने से आ रही बाइक टच हो गया। इसके बाद बाइक सवार आमिर और अन्य दो ने उसे पीट दिया। लोगों ने बीच-बचाव कर उसे छुड़ाया, लेकिन जब पीडि़त चालक अपना टैम्पो लेकर छोटी सब्जी मंडी पहुंचा तो वहां पीछे से तीन बाइक पर आए करीब एक दर्जन लोगों ने उसे चारों ओर से घेर लिया तथा सरिया, लाठी और हलवाई के कोचे से उसकी जमकर मारपीट कर दी। इसके बाद उनके पास रखे दिन भर की मजदूरी के पैसे लेकर आरोपी भाग गए। घटना के दौरान जब उसका भाई बचाने आया तो उसकी भी मारपीट की गई।
एक फोन पर एकत्रित हो जाते हंै बदमाश, नहीं है पुलिस का खौफ

सरेआम मारपीट की कई घटनाओं में देखने को मिलता है कि बदमाश बिना किसी बात के सामने वाले से झगड़ा शुरू करते हैं। तुरंत एक फोन कर बदमाशों का झुंड बुला लेते हैं, जो सरेआम बुरी तरह से मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। आरोपियों पर नहीं हुई ठोस कार्रवाई, अपराधी दे रहे हैं धमकियां
पीडि़त चालक ने बताया कि सोमवार को हुई घटना को लेकर उन्होंने पुलिस में तहरीर दी है। पीडि़त पक्ष का कहना है कि अब तक आरोपियों के विरुद्ध कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है। अपराधी परिवार लगातार पीडि़त परिवार को जान से मारने की धमकियां दे रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो