scriptसूर्यदेव का चढ़ा पारा, मतदानकर्मियों की तबीयत बिगड़ी | angry sun effect in polling | Patrika News
अजमेर

सूर्यदेव का चढ़ा पारा, मतदानकर्मियों की तबीयत बिगड़ी

लोकसभा चुनाव के दौरान दोपहर में तेज धूप और गर्मी की मार का मतदान पर दिखा असर, सुबह की ठंडक में मतदान केन्द्रों पर नजर आने वाली कतार दोपहर में नजर नहीं आईं

अजमेरApr 29, 2019 / 12:13 pm

dinesh sharma

angry sun effect in polling

सूर्यदेव का चढ़ा पारा, मतदानकर्मियों की तबीयत बिगड़ी

पीसांगन (अजमेर).

अजमेर लोकसभा सीट पर सोमवार को मतदान के दौरान तेज धूप और गर्मी ने मतदाताओं को खासा परेशान किया। जैसे-जैसे सूर्यदेव का पारा चढ़ता गया मतदान केन्द्रों पर लम्बी कतारों में की आती देखी गई। जो लोग दोपहर तक सूर्यदव के रौद्र रूप धारण करने से पहले मतदान कर चुके थे उन्होंने राहत की सांस ली, जबकि इस दौरान मतदान के लिए नहीं जा पाए लोगों ने शाम की ठंडक का इंतजार करना ही मुनासिब समझा।
गर्मी और तेज धूप के दौरान कई जगह मतदान कर्मियों की तबीयत भी बिगड़ गई इनकी जगह दूसरे कर्मचारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई। उपखंड़ क्षेत्र के बुधवाड़ा में पीओ प्रथम लीडी में पीओ द्वितीय व ब्रिडक्चियावास में पीओ तृतीय को बदला गया।
नाड व नागेलाव में मतदाताओं की बढ़ती भीड़ के मद्देनजर अतिरिक्त मतदान कर्मी लगाए गए। उपखंड अधिकारी समदर सिंह भाटी ने दी जानकारी। इसी तरह नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र में गांव नयागांव कस्या बूथ संख्या 127 पर पोलिंग एजेंट की तबीयत बिगड़ गई।
पोलिंग एजेंट अजमेर रामनगर निवासी मुकेश शर्मा को धर्मेश चौहान व अमरुद्दीन चौहान ने नसीराबाद के राजकीय सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अजमेर रेफर कर दिया गया।

काक ने उठाया नसीराबाद के कचौरे का लुत्फन
सीराबाद. अजमेर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला की सास फिल्म कलाकार बीना काक सोमवार सुबह नसीराबाद पहुंची। इस दौरान उन्होंने देशभर में विख्यात नसीराबाद के कचौरे का लुत्फ भी उठाया

Home / Ajmer / सूर्यदेव का चढ़ा पारा, मतदानकर्मियों की तबीयत बिगड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो