scriptफर्जी वेबसाइटों,धोखेबाज व्यक्तियों से सावधान रहने की अपील | Appeal to beware of fake websites, fraudulent persons | Patrika News
अजमेर

फर्जी वेबसाइटों,धोखेबाज व्यक्तियों से सावधान रहने की अपील

बीएसएनएल

अजमेरApr 14, 2021 / 08:46 pm

bhupendra singh

bsnl_2.png

bsnl

अजमेर. बीएसएनएल bsnl ने उपभोक्ता से अपील की है कि वे भारत फ ाइबर और भारत एयर फ ाइबर कनेक्शन प्रदान करने के लिए बीएसएनएल का पार्टनर बनने के लिए अग्रिम भुगतान की मांग करने वाली फर्जी वेबसाईटों तथा व्यक्तियों के झांसे में नहीं आएं। बीएसएनएल को पता चला है किए कुछ फ र्जी वेबसाइट और धोखेबाज व्यक्ति, भारत फ ाइबर और भारत एयर फ ाइबर कनेक्शन प्रदान करने के लिए बीएसएनएल का पार्टनर बनाने के लिए लोगों से एसएमएसए कॉल और व्हाट्सएप मैसेज के माध्यम से अग्रिम भुगतान की मांग कर रहे हैं। इस सम्बन्ध में बीएसएनएल ने स्पष्ट किया है कि उक्त सेवा प्रदान करने हेतुए बीएसएनएल का पार्टनर बनने के लिए बीएसएनएल को किसी भी प्रकार का भुगतान नहीं करना है।दर्ज करवाई एफआईआरअजमेर बीएसएनएल के प्रधान महाप्रबंधक आर. के. मालपनी ने बताया कि ऐसी वेबसाइटें बीएसएनएल के लोगो, नाम और जीएसटी नंबर का दुरुपयोग कर रही है और बीएसएनएल के नाम से नए कनेक्शन देने के लिए अग्रिम भुगतान की मांग कर रही है। इस सम्बन्ध में बीएसएनएल ने आगे की कार्रवाई के लिए एफ आईआरदर्ज fir करवाई।
उपभोक्ता बीएसएनएल भारत फ ाइबर ,एफ टीटीएच सेवा और भारत एयर फ ाइबर सर्विसेज का पार्टनर ,डीलर बनने के लिए ऐसी फ र्जी वेबसाइटों पर किसी भी प्रकार से रुपयों का भुगतान न करें । इसी प्रकारए इन फर्जी वेबसाइटों धोखेबाज व्यक्तियों द्वारा बीएसएनएल कनेक्शन प्रदान करने के लिए मांगी गई किसी भी राशि का भुगतान नहीं करें। अधिक जानकारी के लिए बीएसएनएल टोल फ ्री नंबर 18003451500 का भी उपयोग किया जा सकता है। बीएसएनएल के निकटतम ग्राहक सेवा केंद्र पर भी संपर्क किया जा सकता है।

Home / Ajmer / फर्जी वेबसाइटों,धोखेबाज व्यक्तियों से सावधान रहने की अपील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो