scriptपूर्व मंत्री के बेटे से मारपीट, सोने की चेन-50 हजार छीने | Assaulting ex minister's son, gold chains -50 thousand snatched | Patrika News
अजमेर

पूर्व मंत्री के बेटे से मारपीट, सोने की चेन-50 हजार छीने

कार सवार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

अजमेरJun 10, 2019 / 12:38 pm

Preeti

crime

crime city bhopal

अजमेर. कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री ललित भाटी के बेटे से मारपीट के बाद सोने की चेन व पचास हजार रुपए छीनने का मामला सामने आया है। अलवर गेट थाना पुलिस ने शिकायत पर मारपीट व चोरी का मामला दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार अलवरगेट नगरा निवासी चक्रपाणि भाटी ने शनिवार को शिकायत दी कि शुक्रवार को वह कार में जा रहा था। तभी महाराष्ट्र रजिस्ट्रेशन नम्बर की कार में सवार होकर आए 4-5 युवकों ने रास्ता रोककर मारपीट कर गले से सोने की चेन और कार से 5० हजार रुपए निकाल लिए। भाटी ने वारदात के बाद पुलिस कन्ट्रोल रूम सूचना दी। सूचना पर अलवर गेट थाना पुलिस पहुंची लेकिन तब तक आरोपी युवक फरार हो गए।
दूसरे दिन दी शिकायत

पुलिस ने घटनास्थल पर मिले चक्रपाणि को मामले में शिकायत देने को कहा लेकिन उसने थाने आकर रिपोर्ट देने की बात कही। शनिवार सुबह शिकायत मिलने पर पुलिस ने मारपीट, छीना झपटी का मुकदमा दर्जकर लिया। सूत्रों के मुताबिक चक्रपाणि और कार में सवार युवकों में साइड को लेकर विवाद हुआ था। इस पर कार में सवार युवकों ने चक्रपाणि से ९ नम्बर पेट्रोल पम्प के पास मारपीट कर दी।
इनका कहना है…
चक्रपाणि भाटी की शिकायत पर मारपीट व चोरी का मामला दर्ज किया है। उसने पहले कन्ट्रोल रूम को सूचना दी। जिस पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची थी लेकिन तब तक आरोपी युवक भाग निकले। कार के नम्बर से आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।
-मुकेश चौधरी, थानाप्रभारी अलवर गेट

Home / Ajmer / पूर्व मंत्री के बेटे से मारपीट, सोने की चेन-50 हजार छीने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो