scriptAttack-लाठी-सरियों से हमला, कार में तोडफ़ोड़, 2 जने जख्मी | Attack- car breaks, 2 injured | Patrika News
अजमेर

Attack-लाठी-सरियों से हमला, कार में तोडफ़ोड़, 2 जने जख्मी

राजकीय जनाना अस्पताल के सामने हुई घटना, कार और बाइक में सवार होकर आए हमलावर

अजमेरJul 26, 2019 / 11:13 am

manish Singh

Attack- car breaks, 2 injured

Attack-लाठी-सरियों से हमला, कार में तोडफ़ोड़, 2 जने जख्मी

अजमेर. राजकीय जनाना अस्पताल के बाहर गुरुवार कार में सवार दो युवकों पर कार व बाइक पर आए आधा दर्जन बदमाशों ने बेसबॉल के डंडे व सरियों से हमला कर दिया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा हमलावरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया।
पुलिस के अनुसार किशनगढ़ नायक कॉलोनी निवासी रवि पुत्र पन्नालाल नायक सुबह अपने दोस्त किशनगढ़ आजाद नगर निवासी विजय शर्मा पुत्र गणेश नारायण के साथ जनाना अस्पताल में भर्ती अपनी भाभी को लेने आया था। परिवार के लोग अस्पताल के भीतर थे जबकि रवि व विजय बोलेरो कार में बाहर इंतजार कर रहे थे। दोपहर 2 बजे बिना नम्बरी कार और बाइक पर आए आधा दर्जन युवकों ने बेसबॉल के डंडे व सरिए से हमला कर दिया। हमलावरों ने बोलेरो कार में तोडफ़ोड़ के बाद रवि, विजय पर ताबड़तोड़ डंडों से वार किए।
सोशल मीडिया पर वायरल हुई घटना

हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच घायलों को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने रवि की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।
जान से मारने के इरादे से हमला

रिश्तेदार बलवीर सिंह ने बताया कि आरोपियों ने रवि व विजय पर जान से मारने के इरादे से हमला किया था। हमले में दोनों गंभीररूप से जख्मी हुए है। आरोपियों ने मारपीट के दौरान रवि को मोबाइल, तीन तोले की सोने की चेन व 10-12 हजार रुपए की नकदी ले गए जबकि विजय शर्मा की जेब से 8-9 हजार रुपए छीन ले गए। पुलिस ने रवि नायक की शिकायत पर मामला दर्ज किया।
बचाव में नहीं आया कोई

दिनदहाड़े जनाना अस्पताल के बाहर एक कार व दो बाइक पर एक दर्जन युवकों ने वारदात को अंजाम दिया। वारदात के वक्त करीब 500 से ज्यादा लोग घटना को मूकदर्शक बने देखते रहे लेकिन किसी ने बीच बचाव की कोशिश तक नहीं की।
पहले से दर्ज हैं 5 मामले

रिश्तेदार गिरराज ने बताया कि हमलावरों में राजू बोकण, सुरेश ढपली, आकाश यादव, श्योराम चेची, दिनेश खटाना, जोजो गुर्जर, दीपक यादव, महेन्द्र बोना समेत 8-10 अन्य शामिल है। आरोपियों के खिलाफ किशनगढ़ शहर थाने में पूर्व में 5 प्रकरण दर्ज है। आरोपी लगातार उन पर पूर्व में दर्ज प्रकरण में राजीनामे का दबाव बना रहे हैं। गुरुवार को हमले का कारण भी यही था।
2 महिला कांस्टेबल के भरोसे चौकी

क्रिश्चियनगंज थाने की जनाना अस्पताल की पुलिस चौकी दो महिला कांस्टेबल के भरोसे संचालित है। घटना के वक्त यहां एक महिला कांस्टेबल मौजूद थी। वह पहुंची तब तक हमलावर भाग चुके थे। गौरतलब है कि जनाना अस्पताल में आए दिन प्रसूताओं के गहने चोरी की घटनाएं होती रहती है। ऐसे में पुलिस की चौकी सिर्फ 2 महिला कांस्टेबल के भरोसे संचालित है।

Home / Ajmer / Attack-लाठी-सरियों से हमला, कार में तोडफ़ोड़, 2 जने जख्मी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो