scriptहाइवे पर बाइक छीनने की कोशिश, युवक को बदमाशों ने मारी गोली | Attempt to snatch bike on highway, youth shot by miscreants | Patrika News
अजमेर

हाइवे पर बाइक छीनने की कोशिश, युवक को बदमाशों ने मारी गोली

– एनएच 44 की घटना, घायल युवक अस्पताल में भर्ती – भतीजी के लग्न समारोह में शामिल होने जा रहा था
मनियां थाना क्षेत्र के एनएच 44 पर रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप बाइक से आए अज्ञात तीन हथियारबंद बदमाशों ने बाइक से अपनी भतीजी के लग्न समारोह में शामिल होने जा रहे एक युवक से बाइक छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को गोली मार दी।

अजमेरApr 13, 2022 / 12:31 am

Dilip

हाइवे पर बाइक छीनने की कोशिश, युवक को बदमाशों ने मारी गोली

हाइवे पर बाइक छीनने की कोशिश, युवक को बदमाशों ने मारी गोली

धौलपुर. मनियां थाना क्षेत्र के एनएच 44 पर रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप बाइक से आए अज्ञात तीन हथियारबंद बदमाशों ने बाइक से अपनी भतीजी के लग्न समारोह में शामिल होने जा रहे एक युवक से बाइक छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को गोली मार दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। पीछे से आ रहे घायल युवक के भतीजों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज जारी है। घायल युवक लुहारी निवासी हरीश चंद्र (36) पुत्र भगवान सिंह लोधा ने बताया कि वह भतीजी की शादी में देने के लिए सोमवार को ही नई बाइक खरीदी थी। जिसे लेकर वह उत्तर प्रदेश आगरा के खुशियापुर गांव में लग्न समारोह में शामिल होने जा रहा था। तभी एनएच 44 पर रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप पीछे से अपाचे बाइक से आए अज्ञात तीन हथियारबंद बदमाशों ने उससे बाइक को छीनने की कोशिश की। लेकिन उसने हिम्मत दिखाई, बाइक को नहीं छोड़ा। तो बदमाशों ने युवक के हाथ में गोली मार दी। जिससे वह घायल हो गया। उसी दौरान लग्न टीका में शामिल होने दूसरी बाइक से जा रहे उसके भतीजे विष्णु व नीकेश घटनास्थल पर पहुंच गए। जिन्हें देखकर बदमाश उसे घायल अवस्था में छोडक़र भाग गए। मौके पर पहुंचे भतीजों ने घायल चाचा को जिला अस्पताल में इलाज के लिए ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंचे मनियां सीओ दीपक खंडेलवाल और मनियां थाना प्रभारी सुमन कुमार ने घायल युवक से पूछताछ की। पुलिस ने पूछताछ में बताए हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Home / Ajmer / हाइवे पर बाइक छीनने की कोशिश, युवक को बदमाशों ने मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो