scriptमुझे जगह-जगह ले जाकर पीटा…इसलिए किया ऐसा | Beating me after taking me from place to place... that's why did it | Patrika News
अजमेर

मुझे जगह-जगह ले जाकर पीटा…इसलिए किया ऐसा

निहालगंज थाने पहुंचा अपहरण मामले का आरोपी, आरोपी की भी शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मामला
शहर के निहालगंज थाना इलाके में दिनदहाड़े एक दुकान अपहरण कर ले जाने के आरोपी ने रविवार को थाने पहुंच कर पुलिस के समक्ष समर्पण कर दिया। आरोपी ने बताया कि उसने बदला लेने के लिए इस प्रकार की वारदात को अंजाम दिया था। कुछ पहले उसे भी इसी तरह कुछ युवक उठाकर ले गए और जगह-जगह ले जाकर मारपीट की। पुलिस ने आरोपी पक्ष की भी शिकायत लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

अजमेरJul 26, 2021 / 01:25 am

Dilip

कर्नाटक : पुत्र की हत्या कर दंपती ने आत्महत्या की

The head of the owner trapped in the roller of the machine, death

धौलपुर.शहर के निहालगंज थाना इलाके में दिनदहाड़े एक दुकान अपहरण कर ले जाने के आरोपी ने रविवार को थाने पहुंच कर पुलिस के समक्ष समर्पण कर दिया। आरोपी ने बताया कि उसने बदला लेने के लिए इस प्रकार की वारदात को अंजाम दिया था। कुछ पहले उसे भी इसी तरह कुछ युवक उठाकर ले गए और जगह-जगह ले जाकर मारपीट की। पुलिस ने आरोपी पक्ष की भी शिकायत लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने मामले पर गहनता से अनुसंधान शुरू कर दिया है। शहर की बजरिया क्षेत्र निवासी निसार खान (२५) राहत खान शुक्रवार शाम को निहालगंज थाना इलाका स्थित अपनी ट्रॉली मेकर की दुकान पर काम कर रहा था। इस दौरान तीन बाइकों पर सवार होकर यहां ६-७ आरोपी आए और निसार से मारपीट करना शुरू कर दिया। इस दौरान बदमाश निसार को बाइक पर अपहरण कर गांव तिघरा की भाग निकले।
घटनाक्रम की सूचना मिलने पर मिलने पर अपह्रत युवक के पिता राहत खान निहालगंज थाने पहुंच और पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी। इस पर पुलिस सक्रिय हो गई और अपह्रत युवक के मोबाइल लोकेशन के आधार पर बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। पीछा करते हुए पुलिस गांव तिघरा के समीपवर्ती जंगल बीहड़ क्षेत्र में पहुंची तो आरोपी अपह्रत युवक को छोड़कर भाग निकले। पीडि़त युवक के पिता ने गांव तिघरा निवासी उदयवीर को नामजद करते हुए उसके साथियों पर वारदात में शामिल होने का आरोप लगाया है।
थाने पहुंचा आरोपी, बताई आपबीती

निहालगंज थाना प्रभारी बाबूलाल ने बताया कि युवक के के अपहरण का प्रयास करने वाले आरोपी युवक उदयवीर स्वयं रविवार को अपने भाई मुंशी के साथ थाने पहुंच गया। थाने पहुंचा आरोपी उदयवीर घायलावस्था में था। आरोपी ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसे चीता, पीडि़त निसार व कुछ अन्य युवक उठाकर अपने साथ ले गए और शहर के आसपास के क्षेत्र में कई स्थानों पर ले जाकर मारपीट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने बताया कि इस दौरान उसका वीडियो भी बना लिया। इस संबंध में कोई भी शिकायत पुलिस को नहीं दी और स्वयं ही मौका पाकर बदला लेने की ठान ली थी। इसी के चलते उदयवीर ने अपने साथियों के साथ निसार से मारपीट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी की भी घायलावस्था को देखते हुए उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पूर्व में दर्ज मामले में उदयवीर व उसके भाई मुंशी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की ओर से जिला अस्पताल में आरोपी युवक का मेडिकल मुआयना भी कराया गया।

Home / Ajmer / मुझे जगह-जगह ले जाकर पीटा…इसलिए किया ऐसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो