scriptबेधड़क होकर आया चोरी, डुप्लीकेट चाबी से डिक्की खोल ले गया नकदी से भरा बेग | Begrudgingly, Baig unbuttoned the trunk with a duplicate key | Patrika News
अजमेर

बेधड़क होकर आया चोरी, डुप्लीकेट चाबी से डिक्की खोल ले गया नकदी से भरा बेग

वारदात : पीआर मार्ग लोढ़ा धर्मशाला के सामने देर शाम वारदात, पीडि़त ने कोतवाली थाने में दी रिपोर्ट

अजमेरFeb 26, 2021 / 09:08 am

manish Singh

बेधड़क होकर आया चोरी, डुप्लीकेट चाबी से डिक्की खोल ले गया नकदी से भरा बेग

बेधड़क होकर आया चोरी, डुप्लीकेट चाबी से डिक्की खोल ले गया नकदी से भरा बेग

अजमेर.
पड़ाव से घर के लिए निकले किराणा व्यापारी के स्कूटर की डिक्की खोलकर चोर डेढ़ लाख रुपए की नकदी से भरा बेग चुरा ले गया। भरे बाजार में चोर ने स्कूटर की डिक्की खोली और बेग लेकर भाग गया। इस दौरान जिसने भी उसे देखा स्कूटर का मालिक समझकर उसे नहीं टोका। पीडि़त की रिपोर्ट पर सदर कोतवाली थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की तलाश में जुटी है।फॉयसागर श्रीजी विहार कॉलोनी निवासी अरूण शारदा ने बताया कि वह गुरुवार शाम 7 बजे पड़ाव स्थित किराणा स्टोर से घर के लिए रवाना हुआ। शाम सवा 7 बजे पीआर मार्ग लोढ़ा धर्मशाला के सामने स्कूटर खड़ा कर कोरियर देने के लिए गया। मात्र पांच मिनट बाद वापस लौटा तो स्कूटर की डिक्की का लॉक खुला मिला। स्कूटर से सवा लाख रुपए की नकदी से भरा बैग, बैंक पासबुक, चैक बुक का थैला आदि गायब मिले। आसपास देखने के बाद तुरन्त कोतवाली थाने पहुंचा। सूचना मिलने पर पुलिस के जवान पीआर मार्ग पहुंचे। पुलिस ने आसपास के व्यवसायिक प्रतिष्ठान व लोढ़ा धर्मशाला के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसमें एक सख्श स्कूटर की डिक्की खोलकर बेग निकालकर ले जाते नजर आ रहा है। पुलिस ने शारदा की रिपोर्ट पर चोरी का मुकदमा दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।
महज 5 मिनट में वारदात

शारदा ने बताया कि स्कूटर की आगे की डिक्की में नकदी का बेग, पासबुक, चैक बुक और बही खाते का थैला रखा था लेकिन चोर डिक्की का लॉक खोलकर बही खाते का थैला हटाकर नकदी और बैंक दस्तावेज का बैग निकलाकर ले गया। संभवत: चोर ने रैकी कर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस पड़ाव से खाइलैंड मार्केट के बीच के सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाल रही है।
डिक्की खोल, निकालते देखा
वारदात के बाद घटनास्थल पर पहुंची सदर कोतवाली थाना पुलिस को आसपास के दुकानदारों ने बताया कि स्कूटर की डिक्की खोलने वाले शख्स को उन्होंने देखा लेकिन उसने जिस अंदाज में चाबी से डिक्की खोली उससे वह उसका स्कूटर प्रतीत हो रहा था। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के बताए हुलिए के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

Home / Ajmer / बेधड़क होकर आया चोरी, डुप्लीकेट चाबी से डिक्की खोल ले गया नकदी से भरा बेग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो