scriptBig Issue: अगर इस सेंटर से जुड़े होते इलाके, तो पुलिस की गिरफ्त में होते गुर्गे | Big Issue: Area not connect with Abhaya command center | Patrika News
अजमेर

Big Issue: अगर इस सेंटर से जुड़े होते इलाके, तो पुलिस की गिरफ्त में होते गुर्गे

सेंटर से कई इलाकों का अब तक नहीं जुडऩ़ा भी पुलिस जांच की रफ्तार धीमी किए हुए है।

अजमेरAug 03, 2020 / 07:40 am

raktim tiwari

vikram sharma murder

vikram sharma murder

अजमेर.

भू-माफिया विक्रम शर्मा हत्याकांड मामले में पुलिस वरुण चौधरी और उसकी गैंग की तलाश में जुटी है। पुलिस मोहित सोनी और चंद्रेश जैन से पूछताछ के आधार पर जांच आगे बढ़ा रही है। लेकिन चौधरी और उसके गुर्गे हत्थे नहीं चढ़े हैं। अभय कमांड सेंटर से कई इलाकों का अब तक नहीं जुडऩ़ा भी पुलिस जांच की रफ्तार धीमी किए हुए है।
बी.के. कौल नगर में बीती 22 जुलाई की रात फायरिंग कर भू-माफिया विक्रम शर्मा की हत्या की गई थी। पुलिस ेन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बीते दिनों मोहित सोनी और चंद्रेश जैन को पकड़ा था। पुलिस इनसे पूछताछ और अन्य जानकारियों के आधार पर तफ्तीश में जुटी है।
ना चौधरी ना सोनी चढ़ा हत्थे
पुलिस जांच का दायरा वरुण चौधरी, आकाश सोनी और उसके साथियों पर टिका है। घटनाक्रम को 12 दिन बीत चुके हैं। लेकिन चौधरी और सोनी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस एसपी कुंवर राष्ट्रदीप, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार भाटी, सीओ नॉर्थ डॉ. प्रियंका रघुवंशी सहित स्पेशल टीम छानबीन में जुटी है।
तो आसानी से मालूम होती लोकेशन
कलक्ट्रेट स्थित अभय कमांड सेंटर से शहर के कई इलाके अभी अछूते हैं। खासतौर पर पुष्कर रोड, कायड़-लोहागल और कई बाहरी इलाकों में सीसीटीवी नहीं हैं। हाल में प्रभारी सचिव भवानी सिंह देथा ने पुख्ता सुरक्षा इंतजाम और जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने प्रशासनिक बैठक में बचे हुए सीसीटीवी लगाने पर जोर दिया था। यह कैमरे वक्त रहते लग जाते तो विक्रम शर्मा हत्याकांड के आरोपियों की आवाजाही आसानी से ट्रेस हो सकती थी।
प्रॉपर्टी के लिहाज से बेशकीमती इलाका
क्रिश्चयनगंज थाना इलाका प्रॉपर्टी-भू कारोबार के लिहाज से बेशकीमती बन चुका है। पिछले 15-20 साल में माकड़वाली, पंचशील, लोहागल रोड, हरिभाऊ उपाध्याय नगर, महाराणा प्रताप नगर, वैशाली नगर, चौरसियावास और आसपास के क्षेत्रों में कई अवैध निर्माण, भूखंडों पर कब्जे हुए हैं। भू-माफिया की गतिविधियां इन इलाकों में बढ़ रही हैं।

Home / Ajmer / Big Issue: अगर इस सेंटर से जुड़े होते इलाके, तो पुलिस की गिरफ्त में होते गुर्गे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो