scriptवो गया था मंदिर में देवी की पूजा करने, वापस लौटने पर मिला ये प्रसाद | Bike and scooty theft, police register case | Patrika News
अजमेर

वो गया था मंदिर में देवी की पूजा करने, वापस लौटने पर मिला ये प्रसाद

www.patrika.com/rajasthan-news

अजमेरDec 02, 2018 / 03:01 pm

raktim tiwari

bike and scooty theft

bike and scooty theft

अजमेर/मांगलियावास.

शहरी और ग्रामीण इलाकों में चोरियों का दौर जारी है। मांगलियावास थाना क्षेत्र में सक्रिय वाहन चोर गिरोह ने एक माह के भीतर दो वाहनों पर हाथ साफ कर देने से ग्रामीण दहशत में हैं। वाहन चोर गिरोह ने गौरीकुंड तीर्थ स्थल से एक मोटरसाइकिल तथा तबीजी से घर के बाहर खड़ी स्कूटी पार कर ली। पीडि़तों ने मांगलियावास थाने में वाहन चोरी का मामला दर्ज कराया है।
गया था मंदिर पूजा करने

दांतड़ा निवासी मि_ू सिंह ने बताया कि उसने पिछले महीने नई मोटरसाइकिल खरीदी। वह हाल में इसे लेकर मकरेड़ा के गोरीकुंड तीर्थ स्थल पर माताजी की पूजा-अर्चना के लिए पहुंचा। वहां उसने मोटरसाइकिल को लॉक कर पूजा करने चला गया। वापस लौटा तो मोटरसाइकिल नदारद थी।
चोर ले गए स्कूटी

इसी तरह तबीजी गांव में तुलसी देवी पत्नी मुन्नालाल रेगर की रात के अंधेरे में घर के बाहर खड़ी स्कूटी को चोर ले गए। पीडि़ता ने बताया कि उसने सोने से पूर्व स्कूटी को लॉक कर घर के बाहर खड़ा किया था। वाहन चोरी की दोनों वारदातों पर पीडि़तों ने संयुक्त रिपोर्ट मांगलियावास थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Home / Ajmer / वो गया था मंदिर में देवी की पूजा करने, वापस लौटने पर मिला ये प्रसाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो