scriptभाजपा जिलाध्यक्ष के पुत्र पर हमला, रैफर | BJP District President's son attacked, refer | Patrika News
अजमेर

भाजपा जिलाध्यक्ष के पुत्र पर हमला, रैफर

refer जिला अध्यक्ष ने लगाया जनता को भयभीत करने का आरोप , घटना को लेकर दूसरे पक्ष ने भी दर्ज कराया मामला
कस्बा बाजार क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष के पुत्र के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। घायल को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने रैफर कर दिया गया है।

अजमेरJun 19, 2021 / 12:13 am

Dilip

भाजपा जिलाध्यक्ष के पुत्र पर हमला, रैफर

भाजपा जिलाध्यक्ष के पुत्र पर हमला, रैफर

बाड़ी. कस्बा बाजार क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष के पुत्र के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। घायल को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने घायल के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। दूसरे पक्ष ने भी जिलाध्यक्ष के पुत्र पर परस्पर मारपीट का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के दर्ज मामलों पर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
पुलिस के अनुसार कस्बे के मलिक पाड़ा निवासी सरवन वर्मा की ओर से दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि उसका पुत्र अभिषेक जो जयपुर में पढ़ता है, अभी कोरोना की छुट्टियों के चलते घर पर बाड़ी रूकाका हुआ है। यहां अभिषेक गुरूवार शाम अपने दोस्त कपिल गर्ग के साथ घूमने निकला। रास्ते में कस्बे के भारद्वाज मार्केट के पास ठाकुर पाड़ा निवासी संदीप पुत्र वीरेंद्र, शुभम पुत्र राकेश व छह-सात अन्य युवकों उसे घेर लिया। आरोप है कि हमलावरों ने अभिषेक से बेरहमी से मारपीट की और उसके गले से सोने की चेन को तोड़ ली। इस दौरान राहगीरों ने बीच बचाव करते हुए घायल अभिषेक को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसके पैर हाथ और चेहरे पर गंभीर चोट होने के चलते जिला अस्पताल रेफर किया है। इसी मामले को लेकर दूसरे पक्ष के ठाकुरपाड़ा निवासी शुभम पुत्र राकेश ठाकुर ने तहरीर देकर अभिषेक और कपिल पर मारपीट करने और बचाने आए दोस्त कुलदीप पर भी हमला करने का आरोप लगाया गया है

Home / Ajmer / भाजपा जिलाध्यक्ष के पुत्र पर हमला, रैफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो