scriptबैंक की छत में लगाई सेंध, स्ट्रांग रूम का ताला नहीं तोड़ पाए चोर | Broken Bank rooftops, but Strong Room lock can not break the thie | Patrika News
अजमेर

बैंक की छत में लगाई सेंध, स्ट्रांग रूम का ताला नहीं तोड़ पाए चोर

शहर में सक्रिय चोर गिरोह ने बैंक की छत में सेंध लगाकर पुलिस को फिर चुनौती दी है।

अजमेरJun 06, 2019 / 05:04 pm

manish Singh

Broken Bank rooftops

बैंक की छत में लगाई सेंध, स्ट्रांग रूम का ताला नहीं तोड़ पाए चोर

बैंक में सेंध : दयानन्द कॉलेज स्थित यूको बैंक शाखा में वारदात

अजमेर. शहर में सक्रिय चोर गिरोह ने बैंक की छत में सेंध लगाकर पुलिस को फिर चुनौती दी है। हालांकि चोर बैंक में दाखिल हो गए लेकिन स्ट्रांग रूम को तोडऩे में कामयाब नहीं हुए। सुबह बैंक खुलने पर चोरी के प्रयास का पता चला। रामगंज थाना पुलिस ने प्रबंधक की शिकायत पर चोरी के प्रयास का मामला दर्ज किया है।
थानाप्रभारी गोमाराम ने बताया कि ब्यावर रोड दयानन्द कॉलेज के सामने स्थित यूको बैंक शाखा में बुधवार मध्यरात्री के बाद चोरी का प्रयास किया। चोर बैंक की पीछे से दाखिल हुए। यहां छत की फोरसिलिंग तोड़कर बैंक परिसर में दाखिल हुए। काफी प्रयास के बाद भी चोर से बैंक का स्ट्रांग रूम और उसका ताला नहीं तोड़ सके। बैंक प्रबंधक गौरव कुमार ने बताया कि सुबह सफाई कर्मी बैंक पहुंचा तो उसने उन्हें बैंक परिसर में चोरी के प्रयास की सूचना मिली। सूचना पर रामगंज थाना पुलिस पहुंची। पुलिस ने चोरी के प्रयास का मामला दर्ज किया है।
फुटप्रिंट व फुटेज मिले

गौरव कुमार ने बताया कि पुलिस को बैंक में वारदात अंजाम देने आए चोर का फुटप्रिंट और सीसीटीवी फुटेज में चेहरा नजर आया है। पुलिस दो संदिग्धों की तलाश में जुटी है।
दूसरी बार हुई वारदात
दयानन्द कॉलेज में स्थित यूको बैंक शाखा में चोरी का प्रयास का यह पहला मामला नहीं है। करीब दो साल पहले भी चोर बैंक के पावर रूम के छप्पर को हटाने के बाद चेनल गेट और दरवाजा तोड़कर दाखिल हुए थे लेकिन तब भी चोर स्ट्रांग रूम का दरवाजा और दीवार नहीं तोड़ सके।

Home / Ajmer / बैंक की छत में लगाई सेंध, स्ट्रांग रूम का ताला नहीं तोड़ पाए चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो