scriptChotiya Murder: किशनगढ़ में खूनी खेल, नहीं मिला हत्यारों का सुराग | Chotiya Murder: Police hands free, search for culprits | Patrika News
अजमेर

Chotiya Murder: किशनगढ़ में खूनी खेल, नहीं मिला हत्यारों का सुराग

सिटी रोड सुमेर टॉकिज चौराहा और लिंक रोड मोड के पास नाकाबंदी रही।

अजमेरOct 19, 2020 / 08:46 pm

raktim tiwari

chotiya murder case

chotiya murder case

अजमेर/मदनगंज-किशनगढ़.

भागचंद चोटिया हत्याकांड के दूसरे दिन भी कोई हमलावर पुलिस के हाथ नहीं लगा। हालांकि पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के बाद हिरासत में ले रखा है। पुलिस इनसे स्थानीय व्यक्तियों समेत अन्य सभी पहलूओं पर पूछताछ कर रही है। पुलिस पूछताछ में मिली जानकारी के अनुसार भी हमलावरों के संभावित ठिकानों पर भी लगातार दबिश दे रही है।
हॉस्पिटल बना छावनी…

भागचंद की हत्या के बाद यज्ञनारायण चिकित्सालय के बाहर पूरी रातभर पुलिस का कड़ा पहरा रहा। वहीं सोमवार सुबह भी पोस्टमार्टम के दौरान भी हॉस्पिटल पूरी तरह पुलिसकर्मियों की घेराबंदी में रहा। हॉस्पिटल की तरफ आने वाले रास्तों को नाकाबंदी लगा कर बंद कर दिया गया। सिटी रोड सुमेर टॉकिज चौराहा और लिंक रोड मोड के पास नाकाबंदी रही।
रातभर रहे सिनोदिया

भागचंद का शव हॉस्पिटल पहुंचने की जानकारी पाकर पूर्व विधायक नाथूराम सिनोदिया रविवार शाम को ही हॉस्पिटल पहुंच गए। इसके बाद रातभर हॉस्पिटल में परिजन के साथ ही रहे। वे पोस्टमार्टम की कार्रवाई के दौरान भी मौजूद रहे और शव गांव रवाना होने के बाद भी साथ गए और अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए।
चोटिया के शरीर पर मिले 11 घाव, निकाली तीन बुलेट

मदनगंज-किशनगढ़ (अजमेर). बहुचर्चित भंवर सिनोदिया हत्याकांड के चश्मदीद गवाह भागचंद चोटिया की हत्या के बाद दूसरे दिन सोमवार को तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। उसके शरीर पर गोलियों के 11 घाव मिले हैं। शरीर से तीन गोलियों के बुलेट भी निकाले गए हैं। सिर और सीने में लगी गोलियों के दो घाव गहरे हैं। संभवत: शार्प शूटर ने चोटिया को अच्छी तरह से निशाना बनाकर 11 गोलियां दागी थीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पोस्टमार्टम के दौरान चोटिया के सिर, सीने, पेट के नीचे, दोनों हाथों और पीठ पर समेत 11 घाव मिले हैं। उसकी गर्दन के पास, सीने और हथेली से बुलेट निकाली गई हैं। यह तीनों बुलेट शरीर के बायीं (लेफ्ट) तरफ के हिस्सों में मिले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो