scriptकोरोना पॉजीटिव मरीजों के घर पहुंचे कलक्टर और इंसिडेंट कमांडर | Collector and Incident Commander arrive at Corona positive patients' h | Patrika News
अजमेर

कोरोना पॉजीटिव मरीजों के घर पहुंचे कलक्टर और इंसिडेंट कमांडर

ली दवा और आइसोलेशन की जानकारी
पूछे कोरोना मरीजों के हालचाल

अजमेरApr 25, 2021 / 08:11 pm

bhupendra singh

ajmer

ajmer

अजमेर.जिला कलक्टर Collector प्रकाश राजपुरोहित के निर्देश पर रविवार को जिले के सभी इंसीडेन्ट कमाडंरों Incident Commander ने कोरोना बीमारी के कारण होम आइसोलेट किए गए मरीजों Corona positive patient से उनके घर के बाहर जाकर हालचाल पूछे। मरीजों से उन्हें दवाईयों एवं खानपान से संबंधित आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता तथा आइसोलेशन के बारे में जानकारी ली। जिला कलक्टर स्वयं शहर में विभिन्न स्थानों पर होम आइसोलेट किए गए मरीजों के घर गए और वहां उनसे बाहर से खड़े होकर चर्चा की। उन्होंने मरीजों से पूछा कि आपको दवाएं समय पर और पूरी मिल रही है या नहीं। दूध, भोजन, सब्जियों आदि की उपलब्धता में किसी तरह की रूकावट तो नहीं है या फिर और किसी तरह की समस्या तो नहीं है। जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने सभी इंसीडेन्ट कमांडरों को निर्देशित किया कि वे दिन में होम आइसोलेट किए गए कोरोना मरीजों के घर जाकर मिले।
गाइड लाइन की करें पालना
इंसीडेन्ट कमांडरों ने मरीजों से आग्रह किया कि दवाई और होम आइसोलशन के लिए सरकारी गाइडलाइन का पूर्णत: पालन करें। जिला कलक्टर ने कहा कि होम आइसोलेट किए गए मरीज पूरी तरह आइसोलेशन के नियमों का पालन करें। यह उनके और दूसरे लोगों के स्वास्थ्य के लिए आवश्यक है। किसी भी तरह की समस्या आने पर अपने क्षेत्र के इंसीडेन्ट कमाण्डर या उनकी टीम से सम्पर्क किया जा सकता है। जिला कलक्टर के निर्देश पर इंसीडेन्ट कमांडरों ने अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर मरीजों से उनके हालचाल जाने।

Home / Ajmer / कोरोना पॉजीटिव मरीजों के घर पहुंचे कलक्टर और इंसिडेंट कमांडर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो