scriptCovid 19: इंजीनियरिंग कॉलेज में कर्मचारी हुआ कोरोना संक्रमित | Covid 19: Engineering college staffer turns corona positive | Patrika News
अजमेर

Covid 19: इंजीनियरिंग कॉलेज में कर्मचारी हुआ कोरोना संक्रमित

कॉलेज ने तत्काल चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम बुलाकर स्टाफ की सैंपलिंग कराई। विभाग को सेनेटाइज्ड कराने के बाद 48 घंटे के लिए बंद किया गया है।

अजमेरNov 22, 2021 / 09:18 am

raktim tiwari

covid cases increase

covid cases increase

अजमेर.

इंजीनियरिंग कॉलेज बड़ल्या में एकाउन्ट्स विभाग का कार्मिक कोरोना संक्रमित मिला। कॉलेज ने एकाउन्ट्स विभाग को सेनेटाइज्ड कर बंद कर दिया है। साथ ही समूचे स्टाफ की सैंपलिंग कराई है।

प्राचार्य डॉ. रेखा मेहरा ने बताया कि एकाउन्ट्स विभाग के कार्मिक की कोरोना संक्रमित रिपोर्ट पॉजीटिव आई। कॉलेज ने तत्काल चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम बुलाकर स्टाफ की सैंपलिंग कराई। विभाग को सेनेटाइज्ड कराने के बाद 48 घंटे के लिए बंद किया गया है।
ऑनलाइन कक्षाओं की मांग
कॉलेज में कोरोना संक्रमित केस आने के बाद विद्यार्थियों सहित परिजनों की चिंता बढ़ गई है। उन्होंने राज्य सरकार और कॉलेज से ऑफलाइन के साथ ऑनलाइन कक्षाएं शुरू करने की मांग की है। कई विद्यार्थियों-परिजनों ने ऑनलाइन कक्षाएं नहीं लगाने पर हाईकोर्ट में याचिका लगाने की बात कही है।
काउन्टडाउन: 9 दिन में तलाशना होगा आरपीएससी का नया अध्यक्ष

रक्तिम तिवारी/अजमेर. राजस्थान लोक आयोग के अध्यक्ष डॉ. भूपेंद्र यादव के कार्यकाल काउन्डाउन शुरू हो गया है। दस दिन में राज्य सरकार को नए अध्यक्ष की नियुक्ति करनी होगी। स्थाई अध्यक्ष की नियुक्ति नहीं हुई तो एक्ट के अनुसार आयोग में वरिष्ठतम सदस्य को पत्रावलियां भेजकर नियमित प्रवृति के कामकाज जारी रखे जाएंगे।
अध्यक्ष डॉ. भूपेंद्र यादव का कार्यकाल 1 दिसंबर को पूरा होगा। सरकार के इसी दिन शाम 6 बजे तक नए अध्यक्ष की तैनाती करने पर यादव कार्यभार सौंपकर रिलीव होंगे। ऐसा नहीं हुआ तो वे पद त्याग (रिलेंक्विश) करेंगे। पूर्व में साल 2017 में श्यामसुंदर शर्मा और 2018 में डॉ. आर.एस.गर्ग भी ऐसा कर चुके हैं।

Home / Ajmer / Covid 19: इंजीनियरिंग कॉलेज में कर्मचारी हुआ कोरोना संक्रमित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो