scriptदांव पर है 475 अभ्यर्थियों का भविष्य, नहीं किया ये काम तो नौकरी दांव पर | Danger on 475 candidates result, RPSC in action mood | Patrika News
अजमेर

दांव पर है 475 अभ्यर्थियों का भविष्य, नहीं किया ये काम तो नौकरी दांव पर

www.patrika.com/rajasthan-news

अजमेरOct 30, 2018 / 07:36 pm

raktim tiwari

rpsc HM exam 2018

rpsc HM exam 2018

अजमेर.

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने प्रधानाध्यापक (माध्यमिक विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2018 में शामिल 475 अभ्यर्थियों का भविष्य दांव पर है। आयोग ने उनसे पिछले दिनों प्रवेश पत्र और राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश की प्रति भेजने को कहा था। जिन्होंने दस्तावेज नहीं भेजे हैं उन्हें नुकसान उठाना पड़ेगा।
सचिव पी. सी. बेरवाल ने बताया कि 2 सितम्बर को प्रधानाध्यापक (माध्यमिक विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2018 आयोजित हुई थी। राजस्थान उच्च न्यायालय द्वारा पारित आदेशों की अनुपालना में कई अभ्यर्थियों को परीक्षा में शामिल किया गया। आयोग ने 18 सितम्बर तक ऐसे 475 याची अभ्यर्थियों से हाईकोर्ट के आदेश की प्रति, प्रवेश पत्र और वांछित सूचना उपलब्ध कराने को कहा था। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया है।
बेरवाल ने बताया कि प्रधानाध्यापक (माध्यमिक विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2018 का परिणाम शीघ्र जारी किया जाएगा। आयोग ने 475 याची अभ्यर्थियों की सूची वेबसाइट पर अपलोड कर दी है। इन अभ्यर्थियों से पिछली 6 नवम्बर तक प्रवेश पत्र और राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश की प्रति आयोग में डाक या व्यक्तिगत रूप से प्रस्तुत करने को कहा था।
वांछित सूचना-दस्तावेज उपलब्ध नहीं कराने अथाव तथ्य छिपाने पर आयोग द्वारा किया गया चयन निरस्त किया जाएगा। इसकी जिम्मेदारी अभ्यर्थी की होगी। मालूम हो कि आयोग को परीक्षा के लिए आयोग को करीब 87 हजार 596 आवेदन मिले थे। बीती 2 सितम्बर को 1200 पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा कराई गई थी।

Home / Ajmer / दांव पर है 475 अभ्यर्थियों का भविष्य, नहीं किया ये काम तो नौकरी दांव पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो