scriptसंदिग्ध हालात में टैक्सी चालक की मौत, शव के पास मिला नशे का इंजेक्शन | Death of taxi driver in suspicious circumstances | Patrika News
अजमेर

संदिग्ध हालात में टैक्सी चालक की मौत, शव के पास मिला नशे का इंजेक्शन

शव की जेब से नकदी व मोबाइल नदारद, नशे के ओवरडोज से मौत होने की आशंका

अजमेरOct 14, 2019 / 01:28 am

manish Singh

संदिग्ध हालात में टैक्सी चालक की मौत, शव के पास मिला नशे का इंजेक्शन

संदिग्ध हालात में टैक्सी चालक की मौत, शव के पास मिला नशे का इंजेक्शन

अजमेर. आदर्श नगर पुराना बडग़ांव क्षेत्र में रविवार दोपहर टैक्सी चालक की लाश मिलने से सनसनीफेल गई। शव के पास नशीले इंजेक्शन व सिरिंज पड़ी मिली है। परिजन ने मृत्यु के कारणों पर संदेह जाहिर किया है। आदर्शनगर थाना पुलिस ने संदिग्ध हालात में मृत्यु का मामला दर्जकर शव को मोर्चरी में रखवाया है। सोमवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
पुलिस के अनुसार नसीराबाद के फूलागंज हाल पुराना बडग़ांव इन्द्रा कॉलोनी निवासी मोहम्मद ताहिर (३०) पुत्र मोहम्मद हुसैन का शव रविवार दोपहर पुराना बडग़ांव में चुन्ना बाबा की मजार के पास झाडिय़ों में मिला। पुलिस की एफएसएल टीम ने शव के आसपास से साक्ष्य जुटाए। मृतक के पिता मोहम्मद हुसैन के अनुसार ताहिर पेशे से टैक्सी चालक था। वह कुछ दिन पहले ही गुवाहटी के ट्रिप से लौटा था। शनिवार रात ताहिर को क्षेत्रवासियों ने दोस्तों को साथ देखा था।
शादी समारोह में आया नजर :

उपनिरीक्षक कन्हैयालाल को परिजन ने बताया कि मोहम्मद ताहिर शराब के नशे का आदी था, लेकिन इंजेक्शन जैसे नशे की उन्हें जानकारी नहीं है। वह शनिवार रात दस बजे तक पुराना बडग़ांव में शादी समारोह में था। उसके बाद दोस्तों के साथ निकल गया। परिजन के मुताबिक ताहिर रातभर घर नहीं लौटा।
मोबाइल नदारद, संदिग्ध नामजद
परिजन के मुताबिक ताहिर के पास दो मोबाइल थे, लेकिन पुलिस को घटनास्थल पर एक भी मोबाइल नहीं मिला। उनके मुताबिक ताहिर के पास हमेशा खर्च के लिए रुपए भी रहते थे। पुलिस को जेब में कुछ नहीं मिला। ऐसे में आशंका है कि नशे के इंजेक्शन की ओवर डोज देने के बाद उसके साथी मोबाइल व पैसे लेकर भाग गए। परिजन ने कुछ संदिग्धों को भी नामजद किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।
एक्सपर्ट व्यू
मेडिकल ज्युरिस्ट डॉ. वी.डी. बीजावत ने बताया कि शव के पास मिले इंजेक्शन आमतौर पर नशेड़ी इस्तेमाल करते हैं। प्रथमदृट्या ओवर डोज से मृत्यु होना प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम के बाद ही असलियत सामने आ पाएगी।

Home / Ajmer / संदिग्ध हालात में टैक्सी चालक की मौत, शव के पास मिला नशे का इंजेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो