scriptपद्मावती फिल्म को लेकर DGP ने दिया बड़ा बयान, पुष्कर यात्रा के दौरान कहीं उन्होंने यह बात पढ़ें पूरी खबर | Dgp ajeet singh visit pushakr and said about film padmavti controversy | Patrika News
अजमेर

पद्मावती फिल्म को लेकर DGP ने दिया बड़ा बयान, पुष्कर यात्रा के दौरान कहीं उन्होंने यह बात पढ़ें पूरी खबर

प्रदेश में पद्मावती फिल्म को लेकर विरोध के बीच कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस पूरी तरह से सतर्क है।

अजमेरNov 20, 2017 / 10:21 am

सोनम

Dgp ajeet singh visit pushakr and said about film padmavti controversy
पुष्कर. प्रदेश में पद्मावती फिल्म को लेकर विरोध के बीच कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस पूरी तरह से सतर्क है। अभी पद्मावती को दिखाने या न दिखाने को लेकर सेंसर बोर्ड का रुख तय नहीं हो पाया है। सेंसर बोर्ड के निर्णय के बाद विरोध को लेकर उपजे हालातों के अनुसार कानून व्यवस्था पुख्ता कर ली जाएगी। अभी इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी। राज्य के पुलिस महानिदेशक अजीत सिंह ने रविवार को पुष्कर यात्रा के दौरान पत्रिका से बातचीत में कहा कि फिलहाल पद्मावती फिल्म को सेंसर बोर्ड ने लौटा दिया है।
सेंसर बोर्ड फिल्म रिलीज की हरी झंडी देने के बाद इसके विरोध करने के तरीके के आधार पर कानून व्यवस्था कर दी जाएगी। जेलों में अपराधियों के पास मोबाइल फोन व सिमकार्ड मिलने के सवाल पर डीजी सिंह ने कहा कि मोबाइल व सिम मिले हैं। जांच की जा रही है और अगर इसमें जेल अधिकारियों की लिप्तता पाई गई तो कार्रवाई की जाएगी। लेकिन अब सख्ती बरती जा रही है तथा मोबाइल व सिम कार्ड मिलने की घटनाएं कम होने लगी हैं। आनन्दपाल एन्काउंटर को लेकर सिंह ने बताया कि मामले की जांच सीबीआई को देने का निर्णय किया जा चुका है लेकिन एन्काउंटर हुआ था इसमें कोई संशय नहीं किया जाना चाहिए। उन्होने कहा कि वे स्वयं मौके पर जाकर आए हैं।
पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर की सुरक्षा को लेकर डीजीपी सिंह ने कहा कि मंदिर की सुरक्षा घटाई नहीं गई है। सादे वस्त्रधारी सुरक्षाकर्मी लगाने के साथ साथ अन्य उपाय भी किए गए हैं। सिंह का कहना है कि ब्रह्मा मंदिर में प्रवेश द्वार के पास लगाया गया मेटल डिटेक्टर ज्यादा भीड़ की आवक न होने से अनुपयोगी होता है। पुलिस बेड़े में फेरबदल के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो अगला डीजीपी ही बता पाएगा।
नहीं की पूजा-अर्चना :
डीजीपी सिंह पत्नी सहित पुष्कर आए लेकिन पुष्कर सरोवर व ब्रह्मा मंदिर में केवल उनकी पत्नी ने ही पूजा की। सिंह ने दोनों ही धर्मस्थलों पर पूजा नहीं की जो चर्चा का विषय रहा।
आईबी चीफ ने पूजा सरोवर ब्रह्मा मंदिर में दर्शन किए

पुष्कर . इंटेलीजेंस ब्यूरो के निदेशक राजीव जैन रविवार को निजी यात्रा पर पुष्कर आए। उन्होंने परिवार सहित पुष्कर सरोवर की पूजा-अर्चना तथा ब्रह्मा मंदिर के दर्शन किए। उनके साथ पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह तथा पुष्कर थानाप्रभारी महावीर शर्मा सहित सुरक्षा का पूरा जाब्ता मौजूद रहा। इस दौरान जैन ने पत्रकारों से बात करने से इन्कार कर दिया।

Home / Ajmer / पद्मावती फिल्म को लेकर DGP ने दिया बड़ा बयान, पुष्कर यात्रा के दौरान कहीं उन्होंने यह बात पढ़ें पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो