scriptनीमकाथाना पुलिस का कमाल, ऐसे बिछाया जाल और महज चार घंटे में कर दिया इस वारदात का पर्दाफाश | Disclose incidents of robbrey | Patrika News
अजमेर

नीमकाथाना पुलिस का कमाल, ऐसे बिछाया जाल और महज चार घंटे में कर दिया इस वारदात का पर्दाफाश

पुलिस ने तीन आरोपितों को बापर्दा गिरफ्तार कर उनसे लूटी गई पिकअप बरामद कर ली तथा वारदात में काम ली गई एक गाड़ी भी जब्त की है।

अजमेरFeb 07, 2017 / 10:29 am

dinesh rathore

शहर के लक्ष्मी टॉकिज के पास रविवार रात पिकअप लूट की वारदात का कोतवाली पुलिस ने महज चार घंटे में ही खुलासा कर दिया। पुलिस ने तीन आरोपितों को बापर्दा गिरफ्तार कर उनसे लूटी गई पिकअप बरामद कर ली तथा वारदात में काम ली गई एक गाड़ी भी जब्त की है। सोमवार को पुलिस ने आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया। कोतवाली थानाधिकारी जितेन्द्र नावरियां ने बताया कि श्रीमाधोपुर के जयरामपुरा निवासी रूपनारायण रविवार को गांव से नीमकाथाना किसी की शादी का सामना लेकर आया था। सामान खाली कर रात करीब 11 बजे जब वह वापस जा रहा था तो एक अल्टो गाड़ी में सवार होकर आए तीन चार बदमाशों ने उसकी पिकअप गाड़ी को टक्कर मारी तथा गाड़ी से उतरकर पिकअप चालक से झगड़ा करने लग गए। आरोपित टक्कर से क्षतिग्रस्त हुई अल्टो गाड़ी को सही करवाने के लिए पैसे मांगे। जब चालक ने पैसे देने से मना कर दिया तो आरोपित चालक से पिकअप गाड़ी लूट कर फरार हो गए। घटना को देख मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।
इतनी सख्त थी नाकाबंदी, फिर कैसे भाग निकला आनंदपाल

सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर आरोपितों की खोज में लग गई। पीडि़त ने रात को ही कोतवाली थाने मे आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने रातों रात चारों तरफ अपना जाल बिछाकर सुबह तक आरोपितों को पकड़ लिया। कोतवाल ने बताया कि वारदात में आरोपित गोरधपुरा निवासी अनिल पुत्र सुंडाराम बलाई (25), राहुल पुत्र भूराराम बलाई (23) व प्रमोद पुत्र जमनाराम बलाई को उनके गांव से गिरफ्तार कर लिया।
कलक्ट्रेट पहुंचे और बोले-उन्हें भी चाहिए पुलिस वालों के बराबर वेतन, जानें कौन हैं ये लोग

फोन पर मांगे थे पैसे 

आरोपित पिकअप पर लिखे नंबरों से पीडि़त को मोबाइल कर पैसे मांग रहे थे। तीनों आरोपितों की लोकेशन से पुलिस ने उनके गांव के पास से ही अपने जाल में कैद कर लिया। पुलिस ने आरोपितों से लूटी गई पिकअप गाड़ी व वारदात में काम ली गई आल्टो को जब्त कर लिया है।

Home / Ajmer / नीमकाथाना पुलिस का कमाल, ऐसे बिछाया जाल और महज चार घंटे में कर दिया इस वारदात का पर्दाफाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो