scriptVideo : लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों अब हो जाओ सावधान, अब ड्रोन रखेगा आप पर नजर | Drone will keep an eye on those who violate the lockdown | Patrika News
अजमेर

Video : लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों अब हो जाओ सावधान, अब ड्रोन रखेगा आप पर नजर

शहर ही नहीं अब गांव में भी लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर ड्रोन से रहेगी कड़ी नजर

अजमेरApr 10, 2020 / 04:22 pm

Preeti

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों अब हो जाओ सावधान, अब ड्रोन रखेगा आप पर नजर

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों अब हो जाओ सावधान, अब ड्रोन रखेगा आप पर नजर


अजमेर/श्रीनगर .शहर व आस-पास क्षेत्रो में वैश्विक महामारी कोरोना कोविड-19 के संक्रमित चक्र को तोडऩे के लिए लागू किये गए लॉकडाउन और धारा 144 का उल्लंघन करने वाले अब सावधान हो जायें। क्योंकि अब आप पर ड्रोन कैमरा कड़ी नजर रखने वाला है। नसीराबाद के सीओ बृजमोहन असवाल के दिशा निर्देशो पर थानाप्रभारी प्रभुदयाल वर्मा ने इस प्रकार की मॉनिटरिंग करने की कार्यवाही अमल में लानी शुरू कर दी है। इस दौरान कोई भी नियमों का उल्लंघन नही कर सकेगा व बेवजह घर से बाहर निकलकर भीड़ एकत्रित करने वालो के खिलाफ अब सख्त कार्यवाही की जाएगी।
इसके लिए पहले इस ड्रोन को श्रीनगर थाने में उड़ाकर देखा गया। इसके बाद खेड़ा चौराहा, सती माता, बस स्टैंड, अजमेरी गेट, नेशनल हाइवे 79ए., कानाखेड़ी सहित आस-पास क्षेत्रों में इसे ऊपर उड़ाया गया। एकाएक ही पुलिस कार्मिकों और उड़ते ड्रोन को देख घर मे दुबके लोग भी सोचने लगे कि आखिर यह माजरा है क्या। थानाप्रभारी ने बताया कि उन पॉइंट को चिन्हित कर लिया गया है जहाँ कुछ लोग लॉकडाउन का पूर्णतया पालन नही कर मखोल उड़ा रहे है। ऐसे में किसी भी प्रकार की शिकायत किसी स्थान पर मिलती है तो उस स्थान की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी कर पुख्ता सबूत जुटाकर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।
इनका कहना है कि
श्रीनगर थानाप्रभारी प्रभूदयाल वर्मा ने बताया कि यह सभी की सुरक्षा से जुड़ा सवाल है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले अब ड्रोन से नही बच पाएंगे। ऐसे लोगो के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।
वीडियो- मयंक पारीक,श्रीनगर

Home / Ajmer / Video : लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों अब हो जाओ सावधान, अब ड्रोन रखेगा आप पर नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो