scriptपहले करंट वाले बिल,अब करंट विहीन तार-चतुर्वेदी | Earlier bills with current, now wires without current - Chaturvedi | Patrika News
अजमेर

पहले करंट वाले बिल,अब करंट विहीन तार-चतुर्वेदी

बिजली की जरूरत के आंकलन के समय कांग्रेस सरकार सो रही थी, अरुण चतुर्वेदी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा

अजमेरOct 17, 2021 / 02:14 am

CP

पहले करंट वाले बिल,अब करंट विहीन तार-चतुर्वेदी

पहले करंट वाले बिल,अब करंट विहीन तार-चतुर्वेदी

अजमेर. भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार हिचकोले खाकर चल रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अनर्गल बातों से भाजपा का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। मुख्यमंत्री जवाब दें कि अक्टूबर-नवम्बर में बिजली की कितनी खपत होगी, उसके आंकलन का समय था तब क्या कर रहे थे।
चतुर्वेदी ने शनिवार को यहां पत्रकार वार्ता में कहा कि पहले बिजली के बिल में करंट आ रहा था। अब सरकार तारों में से करंट काट कर रही है। उन्होंने कहा कि विकास ठहरा हुआ है। सिर्फ पिछली भाजपा सरकार के कार्यकाल में स्वीकृत बजट में स्वीकृत कामों के फीते काट जा रहे हैं। कोरोना में केन्द्र के भरोसे काम चल रहा था। उन्होंने कहा कि रीट परीक्षा में गिनीज बुक में नाम दर्ज करवाने वाली सरकार के कार्यकाल में पेपर लीक हो रहे हैं। पीएम आवास योजना में राजस्थान में दहाई के आंकड़े को भी नहीं छू सकी है। जल संवद्र्धन योजना में केन्द्र ने चार साल में जितना पैसा दिया उसका 20 फीसदी काम भी नहीं हुआ। महिला अत्याचार में राजस्थान पहले नम्बर व बलात्कार की घटनाओं में देश में दूसरे नम्बर पर है।
सरकार का मेला भी फेल

चतुर्वेदी ने कहा कि सरकार की ओर से पट्टे देने के लिए लगाए जा रहे मेले भी फेल हो रहे हैं। प्रतिदिन 5 हजार पट्टे देने थे। लेकिन 57 पट्टे भी नहीं दिए जा रहे। जिन्हें नगर मित्र बनाया वे कांग्रेस से जुड़े लोग हैं। इस दौरान भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनिता भदेल ने कहा कि कांग्रेस राज से जनता ऊब चुकी है।

Home / Ajmer / पहले करंट वाले बिल,अब करंट विहीन तार-चतुर्वेदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो