scriptहिट एण्ड रन : तड़के तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से बुजुर्ग व्यक्ति की मौत, चालक भी हुआ जख्मी | Elderly man dies due to speeding bike collision | Patrika News
अजमेर

हिट एण्ड रन : तड़के तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से बुजुर्ग व्यक्ति की मौत, चालक भी हुआ जख्मी

नला बाजार क्षेत्र में सुबह 3 बजे पेश आया हादसा, मृतक की नहीं हो सकी है शिनाख्त, दरगाह थाना पुलिस कर रही है पड़ताल
 

अजमेरOct 20, 2021 / 09:30 am

manish Singh

हिट एण्ड रन : तड़के तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से बुजुर्ग व्यक्ति की मौत, चालक भी हुआ जख्मी

हिट एण्ड रन : तड़के तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से बुजुर्ग व्यक्ति की मौत, चालक भी हुआ जख्मी

अजमेर.

दरगाह नला बाजार जैसे सघन रियायशी इलाके में देर रात तेज रफ्तार बाइक दौडऩा एक बुजुर्ग व्यक्ति की जिन्दगी पर भारी पड़ा। तड़के घर से दूध लेने निकले बुजुर्ग की बाइक की चपेट में आने से मौत हो गई जबकि बाइक चालक गम्भीररूप से जख्मी हो गया। बाइक सवार दो युवक हादसे के बाद फरार हो गए। दरगाह थाना पुलिस मृतक की शिनाख्त व आरोपियों की तलाश में जुटी है।
जानकारी अनुसार बुधवार को करीब सुबह 3 बजे के बाइक सवार तीन युवक धानमंडी, दरगाह बाजार होते हुए नला बाजार की तरफ तेज रफ्तार में निकले। नला बाजार महेश मेडिकल के पास उन्होंने गली से निकले एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी। हादसे में बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि बाइक कुछ दूरी पर दुकान की पट्टी से जाकर टकराई। हादसे में बाइक चालक अन्दर कोट निवासी गुलरेज भी गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। उसके दो साथी दुर्घटना के बाद फरार हो गए। सूचना मिलते दरगाह थानाप्रभारी दलबीर सिंह फौजदार घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने ऑटो रिक्शा से घायल गुलरेज को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया। मृतक बुजुर्ग व्यक्ति की खबर लिखे जाने तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की गहनता से पड़ताल में जुटी है।
सीसीटीवी में नजर आए बाइक सवार

दरगाह थाना पुलिस ने घटनास्थल से दुर्घटनाग्रस्त पावर बाइक जब्त की है। पुलिस पड़ताल में बाइक पर तीन युवक सवार थे। तीनों युवक दरगाह क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहे है। बाइक सवार युवक रात करीब ढाई से तीन बजे के मध्य तेज रफ्तार में धानमंडी से दरगाह बाजार, निजाम गेट होते हुए नला बाजार की तरफ निकले। जहां महेश मेडिकल के पास हादसा पेश आया।
होटल कर्मचारी है मृतक!

पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में दुर्घटना में मरने वाला बुजुर्ग व्यक्ति होटल कर्मचारी है। संभवत: सुबह 3 बजे वह दूध लेने के लिए बाहर निकला था। पुलिस उसकी शिनाक्त के प्रयास तेज कर दिए है। वहीं पुलिस बाइक सवार दो युवकों की भी तलाश में जुटी है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक पर पीछे बैठे दोनों युवक सुरक्षित थे जबकि बाइक चालक गुलरेज के सिर में चोट आई थी।

Home / Ajmer / हिट एण्ड रन : तड़के तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से बुजुर्ग व्यक्ति की मौत, चालक भी हुआ जख्मी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो